भोजपुरी स्टार निरहुआ की शर्मनाक हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल

229

पटना: भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक पत्रकार को खूब भद्दी गलियों दी है. उनका यह ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में निरहुआ पत्रकार को जान से मरने की धमकी भी दे रहें है. उन्होंने इस ऑडियो में भाषायी मर्यादा का भी उल्लंघन किया है. उनका यह ऑडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह पीआरओ शशिकांत सिंह को गाली गलौच कर रहे है.

इस मामले पर पत्रकार शशिकांत ने भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पर मुंबई में केस भी दर्ज करवाया है. वहीं इस ऑडियो वायरल होने के बाद निरहुआ का भी रिएक्शन भी सामने आया है. उनका कहना है कि वे माफी नहीं मांगेंगे.

Dinesh Lal Yadav Nirahua Bhojpuri Acto 1 news4social -

वायरल ऑडियो टेप में निरहुआ ने पत्रकार के साथ गालीगलौच की

इस वायरल ऑडियो टेप में निरहुआ ने पत्रकार के साथ गालीगलौच की है, साथ- साथ उन्हें जान से मरने की धमकी भी दी है. निरहुआ कहते सुनाई देते हैं कि ”तू मुझे मिल मैं तेरा अंग भंग कर दूंगा. हम खून पसीने की कमाई से फिल्म बनाते हैं और तुम ऐसी नेगेटिव खबरें फैलाते हो. तुम्हें घर में घुसकर मारूंगा.

मीडिया से बातचीत के दौरान भोजपुरी स्टार निरहुआ का बयान

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान निरहुआ ने पत्रकार से माफी नहीं मांगेंगे को कहा है. उसने कहा मैंने गलत किया मुझे कानून का सहारा लेना चाहिए था. उसने आगे कहा कि इस पत्रकार को में दो साल से बर्दाश कर रहा हूं. पत्रकार ने मेरी फिल्म के बारे में झूठी-झूठी बातें लिखी हैं. मेरी फिल्म हाउसफुल जा रही है. और वह मेरी फिल्म के बारे में घटिया बात लिखा रहा है. जब मैंने पत्रकार को फ़ोन किया तब मेरी मानसिक स्थिति सही नहीं थी. मैंने इस पत्रकार के खिलाफ केस फाइल करूंगा. वह मेरी फिल्म की बुरी पब्लिसिटी कर रहा है.