Bhojpur News : घर में घुसकर मां-बेटे को मारी गोली, आरा में डबल मर्डर से हड़कंप, वार्ड पार्षद के घर भी फायरिंग

151
Bhojpur News : घर में घुसकर मां-बेटे को मारी गोली, आरा में डबल मर्डर से हड़कंप, वार्ड पार्षद के घर भी फायरिंग

Bhojpur News : घर में घुसकर मां-बेटे को मारी गोली, आरा में डबल मर्डर से हड़कंप, वार्ड पार्षद के घर भी फायरिंग

आरा : बिहार के आरा में डबल मर्डर (Bihar Crime News) से हड़कंप मच गया। हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। डबल मर्डर (Ara Double Murder) की सनसनीखेज वारदात नगर थाना क्षेत्र के रघु टोला मोहल्ले की है। वहीं बेखौफ अपराधियों ने आरा में एक वार्ड पार्षद के घर पर फायरिंग की है। घटना नगर थाना क्षेत्र खेताड़ी मोहल्ले वार्ड नंबर 24 की है।

मां-बेटे के मर्डर से हड़कंप
जानकारी के मुताबिक, आरा शहर के रघु टोला मोम फैक्ट्री के पास अपराधियों ने घर में घुसकर मां- बेटे को गोली मार दी। वारदात के वक्त दोनों मां-बेटा घर में सो रहे थे। रविवार की सुबह दोनों का शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय सुमित्रा देवी और 28 वर्षीय अवधेश के रूप में हुई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Murder in Chhapra: सदर अस्पताल में युवक को मारी गोली
जमीन विवाद में हत्या का शक
घटना की सूचना मिलते ही एसपी संजय कुमार सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा, लेकिन पुलिस घटना के हर पहलुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वार्ड पार्षद के घर फायरिंग
दूसरी वारदात आरा के नगर थाना इलाके में हुई, जब हथियारबंद अपराधियों ने वार्ड-24 के वार्ड पार्षद के घर हमला कर दिया। घर की खिड़की से पिस्टल के जरिए ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। गनीमत ये रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। तीन गोली घर के अंदर दरवाजे पर लगी। फायरिंग के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही हेडक्वार्टर डीएसपी, नगर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। जांच की जा रही है।

navbharat times -Bihar News: भोजपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत, किशनगंज में शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप
घटना से इलाके में फैली सनसनी
घटना के बारे में वार्ड पार्षद शमीम अख्तर ने बताया कि वो खाना खाकर लगभग 10:45 बजे सोने की तैयारी कर रहे थे तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया। जैसे ही वह अपने खिड़की से नीचे आवाज लगाई तो हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और उसके बाद फरार हो गए। घटना के बाद आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई।

navbharat times -चाय की दुकान पर मर्डर… मृतक के भाई ने आरोपी के घर पिस्टल लहरा दी धमकी, बेगूसराय की 3 बड़ी खबरें
जांच में जुटी पुलिस, आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ वार्ड पार्षद के घरवाले घटना से डरे हुए नजर आए। मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने बताया कि वार्ड पार्षद पर गोलीबारी की सूचना मिली है पुलिस मामले की छानबीन कर रही।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News