Bhind News: ‘करामाती दादी’ का कमाल, पर्स से पैसे चुरा रही थी चोरनी, रंगे हाथ पकड़ा और थाने तक छोड़ कर आई

0
72


Bhind News: ‘करामाती दादी’ का कमाल, पर्स से पैसे चुरा रही थी चोरनी, रंगे हाथ पकड़ा और थाने तक छोड़ कर आई

हाइलाइट्स

  • 60 साल की बुजुर्ग महिला ने दिखाई बहादुरी
  • भीड़ भड़े बाजार में चोर को पकड़ा
  • चोर की पिटाई कर थाने तक लेकर गई बुजुर्ग महिला

भिंड
मध्य प्रदेश के भिंड में 60 साल की एक बुजुर्ग महिला ने बहादुरी दिखाते हुए एक महिला चोर को पकड़ लिया। चोरनी बुजुर्ग महिला के ₹9000 चोरी करके भागने का प्रयास कर रही थी। करामाती दादी ने ना केवल महिला चोर को पकड़ा, बल्कि उसकी पिटाई लगाने के बाद थाने तक लेकर गई और पुलिस के हवाले किया। बुजुर्ग महिला खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी जहां महिला चोर ने चोरी करने का प्रयास किया।

बुधवार को द्रौपदी देवी नाम की 60 साल की महिला खरीदारी करने के लिए भिंड के सदर बाजार में गई थी। यहां एक महिला चोर ने उनके पर्स से ₹9000 चोरी करके भागने का प्रयास किया। द्रौपदी की नजर महिला चोर पर पड़ गई और उन्होंने उसे दबोच लिया। चोरनी ने भागने की कोशिश की, लेकिन बहादुर महिला के चंगुल से छुद को छुड़ा नहीं पाई।

दिल्ली से आई मॉडल का ग्वालियर में हंगामा, नशे की हालत में बीच सड़क पर गाली-गलौज, सेना की जिप्सी में की तोड़फोड़
द्रौपदी देवी ने पहले महिला चोर की जमकर पिटाई लगाई। फिर खुद ही उसको पकड़ कर ई रिक्शा में बैठी और कोतवाली थाने तक छोड़ कर आई। उन्होंने खुद महिला चोर को पुलिस के हवाले किया। बुजुर्ग महिला की बहादुरी देखकर बाजार में लोगों की भीड़ लग गई। घटना के बाद से पूरे इलाके में करामाती दादी की चर्चा हो रही है। लोग उनकी बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं।



Source link