Bhind : नंदनी तोमर सुसाइड केस में सामने आया लव जिहाद का कथित मामला, करणी सेना और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

244
Bhind : नंदनी तोमर सुसाइड केस में सामने आया लव जिहाद का कथित मामला, करणी सेना और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

Bhind : नंदनी तोमर सुसाइड केस में सामने आया लव जिहाद का कथित मामला, करणी सेना और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

| Lipi | Updated: Aug 3, 2022, 6:42 PM

मध्‍य प्रदेश के भिंड में नंदनी तोमर सुसाइड केस में अब लव जिहाद का मामला सामने आया है। (Nandini Tomar suicide case) लव जिहाद की बात सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन कर शुरू कर दिया है। बता दें कि नगरपालिका में भृत्‍य के पद पर पदस्‍थ नंदिनी तोमर ने दो म‍हीने पहले घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी।

 

भिंड : भिंड में नंदनी तोमर सुसाइड केस में लव जिहाद का एंगल आने पर भिंड में बवाल शुरू हो गया है। नंदनी सुसाइड केस में अब बजरंग दल और करणी सेना उतर आए हैं और उन्होंने लव जिहाद के इस मामले में तौफीक खान पर सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए बुधवार को भिंड में प्रदर्शन किया।

दरअसल, भिंड नगरपालिका में भृत्य के पद पर पदस्थ नंदनी तोमर ने दो महीने पहले महावीर गंज स्थित अपने निवास पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ था कि नंदनी तोमर के घर के सामने जिम चलाने वाले तौफीक खान ने नंदि‍नी से पैसे उधार लिए थे और नंदिनी ने जब पैसे मांगे तो तौफीक ने पैसे वापस नहीं लौटाए थे। इसी बात से नंदनी डिप्रेशन में चली गई और उसने खुदकुशी कर ली।
navbharat times -Bhind: घर में ही फांसी पर झूल गया पुलिस कॉन्स्टेबल, मामले की जांच कर रही पुलिसनंदिनी की एक 9 साल की बेटी भी है। लेकिन अभी 2 दिन पहले ही नंदिनी के घर से एक वोटर कार्ड मिला है। इस वोटर कार्ड में नंदनी का फोटो लगा है लेकिन नंदनी की जगह जोया नाम लिखा हुआ है। इसके साथ ही पति का नाम तौफीक खान लिखा हुआ है। यह वोटर कार्ड सामने आते ही हड़कंप मच गया। वोटर कार्ड देख कर यह दावा किया जा रहा है यह पूरा मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है। आरोपी तौफीक खान ने शादी का झांसा देकर नंदनी का धर्म परिवर्तन करवाया और उससे शादी नहीं की। इसी के चलते नंदी ने खुदकुशी कर ली।
navbharat times -ग्वालियर-चंबल अंचल में बीजेपी ने फिर दिखाया दम, जनपद पंचायतों के अध्यक्ष पद पर जीते पार्टी प्रत्याशी
तौफीक खान के खिलाफ लव जिहाद की धाराओं का इजाफा करवाने के लिए बजरंग दल और करणी सेना ने बुधवार को भिंड में प्रदर्शन किया। तौफीक खान को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है लेकिन बुधवार को बजरंग दल और करणी सेना ने भिंड के बाजार बंद कराए और लहार चौराहे पर जमकर प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम किया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों की झड़प भी हुई। प्रदर्शनकारियों ने कलेक्टर को एक ज्ञापन भी सौंपा है ज्ञापन में तौफीक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News