Bharti Singh को कंसीव करने के ढाई महीने बाद पता चली थी Pregnancy, बोलीं- मोटे लोगों का पता नहीं चलता

146


Bharti Singh को कंसीव करने के ढाई महीने बाद पता चली थी Pregnancy, बोलीं- मोटे लोगों का पता नहीं चलता

भारती सिंह (Bharti Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह न सिर्फ अपने इस प्रेग्नेंसी फेज़ को इंजॉय कर रही हैं, बल्कि अन्य प्रेगनेंट महिलाओं के लिए भी मिसाल कायम कर रही हैं। भारती सिंह की कुछ ही दिनों में डिलिवरी होने वाली है, पर अभी भी वह काम कर रही हैं। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa)अपने पहले बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद ऐक्साइटेड हैं।

भारती और हर्ष ने कुछ महीने पहले एक वीडियो के जरिए फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं। लेकिन हाल ही दिए एक इंटरव्यू में भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक खुलासा किया है। भारती सिंह ने बताया कि ढाई महीने तक उन्हें पता ही नहीं चला था कि वह प्रेगनेंट हैं। इसकी वजह थी उनका वजन।

ढाई महीने तक नहीं चला था पता, वजह थी वजन

भारती सिंह ने ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘जब मैं प्रेगनेंट हुई तो मुझे ढाई महीने तक पता ही नहीं चला। मोटे लोगों का पता नहीं चलता। मैं खा रही थी, शूट कर रही थी और इधर-उधर भाग रही थी। ‘डांस दीवाने’ पर डांस कर रही थी। तब मैंने सोचा कि चलो एक बार चेक करती हूं। मैं टेस्ट करके किट वहीं रखकर बाहर आ गई। वापस दोबारा गई तो देखा कि दो लाइनें थीं। मैंने इस बारे में हर्ष को बताया। यह हम दोनों के लिए सरप्राइज था। हमने कोई प्लान नहीं किया था कि बेबी प्लान करने के लिए यह सही टाइम है।’


पढ़ें: कमीडियन भारती सिंह ने कहा- मैं 5 महीने प्रेग्नेंट हूं और पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हूं

बेबी के नाम को लेकर बोले भारती और हर्ष

भारती सिंह और हर्ष ने बताया कि उन्होंने अभी तक बेबी का नाम तय नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वो इस साल दिसंबर में बाहर ट्रिप पर जाने का प्लान बना रहे हैं। बात करें भारती और हर्ष की लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात ‘कॉमिडी सर्कस’ में हुई थी।


भारती से हर्ष की ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

हर्ष ने इस बार में बताया, ‘मैं ‘कॉमिडी सर्कस’ के लिए एक स्क्रिप्ट नरेट कर रहा था और उसी वक्त वह (भारती सिंह) रूम में आई। उस वक्त मैंने एक राइटर के तौर पर करियर शुरू किया था। शुरुआत में एक आदमी नर्वस होता है। लेकिन भारती ने अचानक ही कमरे में एंट्री मारी और सबको हंसा दिया। मैंने जो लिखा था उससे लोगों को इतनी हंसी नहीं आई, जितना भारती की वजह से आई। मेरा फ्लो टूट गया। तो पहला इम्प्रैशन ऐसा था। मुझे पूरा विश्वास है कि उस वक्त भारती ने मुझे नोटिस भी नहीं किया होगा।’ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया





Source link