Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए आदित्य ठाकरे, हिंगोली में राहुल संग कदमताल, देखिए तस्‍वीरें

212
Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए आदित्य ठाकरे, हिंगोली में राहुल संग कदमताल, देखिए तस्‍वीरें

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए आदित्य ठाकरे, हिंगोली में राहुल संग कदमताल, देखिए तस्‍वीरें

मुंबई: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे हिंगोली के कलमनुरी में शुक्रवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। आदित्य ने राहुल गांधी के साथ पदयात्रा भी की। भारत जोड़ो यात्रा दिन में पड़ोसी नांदेड़ जिले से यहां पहुंची। आदित्य ठाकरे पार्टी के सहकर्मी अंबादास दानवे और पूर्व विधायक सचिन अहीर के साथ यात्रा में शामिल हुए। दवे राज्य विधानपरिषद में विपक्ष के नेता हैं। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल के साथ पदयात्रा की। यात्रा का आज 65वां दिन था। राहुल और आदित्य ने पदयात्रा के दौरान मार्ग में एकत्र लोगों का अभिवादन किया।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए आदित्‍य ठाकरे

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे हिंगोली के कलमनुरी में शुक्रवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। आदित्य ने राहुल गांधी के साथ पदयात्रा भी की।

नांदेड़ से हिंगोली पहुंची भारत जोड़ो यात्रा

95456030 -

भारत जोड़ो यात्रा दिन में पड़ोसी नांदेड़ जिले से यहां पहुंची। आदित्य ठाकरे पार्टी के सहकर्मी अंबादास दानवे और पूर्व विधायक सचिन अहीर के साथ यात्रा में शामिल हुए। दवे राज्य विधानपरिषद में विपक्ष के नेता हैं। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल के साथ पदयात्रा की।

राहुल और आदित्य ने लोगों का अभ‍िवादन स्‍वीकार

95456028 -

भारत जोड़ो यात्रा का का आज 65वां दिन था। राहुल और आदित्य ने पदयात्रा के दौरान मार्ग में एकत्र लोगों का अभिवादन किया। यात्रा में शामिल लोगों पर नांदेड़ में अर्धापुर तालुका के सेनी गांव में फूल बरसाये गए, जिसके बाद यात्रा चोरम्बा फाटा पर हिंगोली जिले में प्रवेश कर गई।

राहुल-आदित्‍य का लोगों ने क‍िया वेलकम

95456025 -

भारत जोड़ो यात्रा का उत्साह बढ़ाने के लिए लोगों का एक समूह हिंगोली पहुंचा था, जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे शामिल थे। वे अपने साथ एक हाथी भी लाए थे। मार्ग के दोनों ओर खड़े लोगों ने यात्रा के समर्थन में और पूर्व सैन्य कर्मियों के लिए ‘एक रैंक एक पेंशन’ लागू करने की मांग करते हुए नारे लगाये।

आपस में बातचीत करते रहे राहुल और आद‍ित्‍य

95456023 -

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे हिंगोली के कलमनुरी में शुक्रवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। आदित्य ने राहुल गांधी के साथ पदयात्रा भी की। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी महाराष्ट्र में यात्रा में भाग लेने का न्योता दिया गया है। हालांक‍ि वह यात्रा में शाम‍िल नहीं हो सके।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News