Bettiah Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत

130

Bettiah Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत

Bihar News : घटना बेतिया-मोतिहारी मार्ग एनएच- 727 पर पीपरा चौक की है। बताया जा रहा है कि हाईवा ट्रक और बाइक में सीधी टक्कर हुई, जिसमें ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीनों ही लोग बुरी तरह से कुचल गए। उनकी स्थिति इतनी खराब थी कि पहचान करना भी मुश्किल हो रहा था।

 

Begusarai Accident News : दो अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत, कोहरे के बीच रफ्तार का कहर

Subscribe

नागेंद्र नारायण, बेतिया : बिहार के बेतिया में दर्दनाक हादसे (Bihar Accident News) में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और उनका 8 वर्षीय बच्चा है। बताया जा रहा कि तीनों ही लोग एक बाइक से कहीं जा रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार हाईवा ट्रक ने इन्हें चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

NH-727 पर हुआ हादसा
घटना बेतिया-मोतिहारी मार्ग एनएच- 727 पर पीपरा चौक की है। बताया जा रहा है कि हाईवा ट्रक और बाइक में सीधी टक्कर हुई, जिसमें ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीनों ही लोग बुरी तरह से कुचल गए। उनकी स्थिति इतनी खराब थी कि पहचान करना भी मुश्किल हो रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इस दौरान मरने वालों की पहचान हो गई है।

Samastipur crime : जमीनी विवाद में गई कमांडो की ट्रेनिंग कर रहे परीक्षित की जान, ग्रामीणों ने बाइक फूंकी…. इलाके में आक्रोश
ट्रक की बाइक से सीधी टक्कर में गई 3 जान
दर्दनाक हादसे में जिनकी जान गई उनमें आजाद मियां, उनकी पत्नी शहनाज खातून और उनका 8 साल का बेटा समीर मिंया शामिल हैं। आजाद मियां लौरिया में दोनवार के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पीपरा चौक से आगे एक पेट्रोल पंप है। आजाद मिंया अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाकर बेतिया की तरफ जाने के लिए जैसे ही एनएच पर चढ़ा वैसे ही सामने से आ रही तेज रफ्तार हाइवा ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई।

Gaya News : उड़ते-उड़ते प्लेन हुआ धड़ाम, बोधगया में हादसा, पायलट सुरक्षित

हादसे के बाद मच गई अफरातफरी
दर्दनाक हादसे में तीनों ट्रक के नीचे चले गए। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। वही एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से घर में मातम का माहौल है।

62

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : bettiah me truck bike takkar dardnak hadse me ek hi pariwar ke 3 logo ki maut
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News