जाने क्या फायदा होता है पार्टनर के साथ गंदी बातें करने से?

0
partner
जाने क्या फायदा होता है पार्टनर के साथ गंदी बातें करने से?

लगभग सभी लोगों को सेक्स करना अच्छा लगता है. यह सब पति-पत्नी के बीच अच्छे रिश्ते का होना भी निर्भर करता है. शुरू में तो हर कपल को सेक्स करने में बड़ा आनंद आता है, लेकिन समय के साथ यह धीरे-धीरे कम होने लगता है. तब सेक्स के लिए एक दूसरे का इंतजार करने वाले एक दूसरे को टालने लगते है.

लेकिन कुछ ऐसी बाते है जिनके करने से आप अपने पार्टनर के साथ पहले जैसा सेक्स का आनंद ले पाएंगे. जी हाँ सेक्सोलॉजिस्ट व रिलेशनशिप काउंसलर डॉ. उत्तम दवे के अनुसार गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है. दावे के मुताबिक़ आप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें. यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है.

अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें करना ठीक वैसे ही है जैसे अपने पार्टनर के साथ बैठकर पॉर्न विडियों देखना है. निशा बोस नामक महिला ने इस पर रिर्सच किया गया है. जो करी चार सालों तक एक रिश्ते में रही थीं. इनके मुताबिक अपने पार्टनर के साथ पॉर्न देखना दोनों की नजदीकियों को बढ़ाता है. यहीं बाते गंदी बातों के लिए भी लागू होती है.

यह भी पढ़ें : हिन्दू धर्म में मुर्दो को जलाया जाता है, फिर बच्चे व नवजात आदि को दफनाया क्यों जाता है?

यह बात कैसी हों यह आपके पार्टनर पर निर्भर करता है. आपके पार्टनर को जैसी बातें अच्छी लगेंगी, वैसी भाषा का प्रयोग आप कर सकते हैं, जैसे की ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन डू दै अगैन. जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं. जैसे ही आप जान लेंगे की कौन से शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं.