नामांकन से पहले मोदी ने दिया जीत का मन्त्र, बोले इस बार हर पोलिंग बूथ जीतना है

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से अपना नामांकन भरने से पूर्व बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से संवाद साधा है. उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि काशी जीतने का काम कल हो चुका है अब बूथ जीतना है. मेरे कार्यकर्ताओं को बूथ नही हारना चाहिए, मोदी हारे या जीते गंगा मैया देख लेंगी.

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से अधिक संख्या में वोटिंग कराने की अपील भी की. उन्होंने कहा कि इस बार हमें मतदान के सारे रिकॉर्ड तोड़ देने हैं. मोदी कितने वोटों से जीते ये मायने नही रखता है. उन्होंने आगे कहा कि मैं गुजरात में चाहता था कि महिलाओं की वोटिंग पुरुषो की तुलना में अधिक होनी चाहिए. अब मैं चाहता हूँ कि वाराणसी में यही होना चाहिए.

इसके अलावा नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद कोई मौज-मस्ती के लिए नही है, हमने पांच सालों में काम कर के दिखाया है.  इसके अलावा उन्होंने कहा कि “5 साल में एक कार्यकर्ता के नाते पार्टी ने जितना भी समय मांगा तो मैंने मना नहीं किया. कार्यसमिति की बैठक में भी मैं बतौर कार्यकर्ता पूरा समय बैठा. उन्होंने कहा कि मैं पीएम, सांसद और कार्यकर्ता के नेता पांचों साल सजग रहा. प्रधानमंत्री ने कहा कि हम एक ग्वाले की तरह हैं, जो भारत माता की सेवा कर रहे हैं. पीएम बोले कि ये चुनाव सिर्फ मोदी नहीं लड़ रहा है, बल्कि ग्वाले लड़ रहे हैं”

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी से अपना नामांकन करेंगे. इससे पहले भी वो वाराणसी से ही भारी वोटों से चुनाव जीत संसद में पहुचे थे. अबकी बार वाराणसी की जनता का साथ प्रधानमंत्री को मिलता है या नही ये तो 23 मई को ही पता चलेगा.