‘इससे पहले शादी की डेट…’ कृति सेनन का पोस्ट वायरल, प्रभास संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

172
‘इससे पहले शादी की डेट…’ कृति सेनन का पोस्ट वायरल, प्रभास संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

‘इससे पहले शादी की डेट…’ कृति सेनन का पोस्ट वायरल, प्रभास संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ से ज्यादा, ‘आदिपुरुष’ को-एक्टर प्रभास को डेट करने की खबरों को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। हाल ही में ‘भेड़िया’ एक्टर वरुण धवन ने कृति की लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया कि इन खबरों को और हवा मिल गई। बस फिर क्या था! हर तरफ कृति और प्रभास की शादी की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं। अब फाइनली कृति ने इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं कि उन्होंने पोस्ट में क्या लिखा है।

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर ‘फेक न्यूज’ की तरफ इशारा करते हुए लिखा, ‘ये ना तो प्यार है, और ना ही PR, हमारा भेड़िया रिएलिटी शो में थोड़ा ज्यादा वाइल्ड हो गया था और उसके मजाक का हिलेरियस अफवाह फैला दी।’

Bhediya Twitter Review LIVE: ‘बदलापुर वाले वरुण धवन लौट आए…’ भेड़िया फिल्म देखने के बाद जनता का ऐसा है रिएक्शन
इससे पहले की वेडिंग डेट अनाउंस कर दें…

kriti sanon post

कृति सेनन का पोस्ट

32 साल की Kriti Sanon ने आगे लिखा, ‘इससे पहले कि कुछ पोर्टल मेरी वेडिंग डेट अनाउंस कर दें, मुझ बबल फोड़ने दीजिए। सारी अफवाह निश्चित तौर पर निराधार है।’ इसके साथ एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है।

वरुण धवन ने क्या कहा था?
वरुण धवन और कृति सेनन ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर पहुंचे थे, जहां वरुण ने कहा था कि कृति का नाम किसी के दिल में है और वो शख्स मुंबई में नहीं रहता है। वो इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है। ये सुनकर करण जौहर भी शॉक्ड थे। कृति ने भी शरमाते हुए रिएक्ट किया। इसके बाद ही उनकी और प्रभास की शादी की चर्चा होने लगी।

‘आदिपुरुष’ में साथ होंगे कृति और प्रभास
कृति सेनन और प्रभास ‘आदिपुरुष’ फिल्म में साथ नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इसमें सैफ अली खान ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का जब टीजर रिलीज हुआ था, तब इसके VFX पर काफी उंगलिया उठी थीं। इसलिए मेकर्स ने इस पर और काम करने की प्लानिंग की है।

कृति और प्रभास की फिल्मों की लिस्ट
‘भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ के अलावा कृति सेनन के पास ‘गणपत’ फिल्म है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। वो कार्तिक आर्यन संग ‘शहजादा’ भी कर रही हैं। कृति का नाम कार्तिक से भी जुड़ा था। प्रभास की बात करें तो वो ‘आदिपुरुष’ के अलावा ‘सालार’ में नजर आएंगे। उनके पास ‘प्रोजेक्ट के’ भी है। बताया जा रहा है कि इसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी होंगे।