इन जगहों में लड़कियों को दिया जाता है मुफ्त में कमरा, जानिए क्या है मामला

288

लंदन: तमाम लोगों के लिए आज के समय में सबसे ज्यादा जरूरी है होता है रोटी, कपड़ा और मकान. इसके लिए व्यक्ति काफी संघर्ष भी करता है. इन सब चीजों में सबसे अहम घर होता है. और बाकी घर के बाद ही आता है. नई जगहों में रहने के लिए सबसे ज्यादा मेहनत घर ढूंढने में लगती है.

बता दें कि दुनिया में एक ऐसी जगह है, जहां सुंदर लड़कियों को मुफ्त में घर दिया जाता है. ये सुनकर आप जरुर हैरान हो गए होंगे जहां आज के दौर पर मुफ्त में लोगों को खाने को खाना नहीं मिलता है वहीं लड़कियों को रहने के लिए फ्री में घर मिल रहा है. जी हां. ये खबर है दक्षिणी-पूर्व लंदन की है जहां कई ऐसे मकान मालिक है जो लड़कियों को फ्री में ही अपने घर का कमरा यह फ्लैट ऑफर करते है. लेकिन-लेकिन अब सबसे दंग करने वाली बात यह आती है कि यह मकान मालिक किराये के जगह इन लड़कियों से एक ऐसी चीज की मांग करते है जिससे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. इसके बदले में वह लड़कियों से शारीरिक संबंध की मांग करते हैं.

because of this thing landlord give free house for girls 3 news4social -because of this thing landlord give free house for girls 4 news4social -

जानकारी के अनुसार, यह सिर्फ एक देश में ही नही होता है बल्कि और भी कई देशों में लड़कियों की मजबूरी का ऐसा ही फायदा उठाया जाता है. कई लड़कियों के पास जब घर नही होता है तो मजबूरी में उन्हें ऐसा काम करना पड़ता है. और उनकी इस मजबूरी का मकान मालिक पूरी तरीके से फायदा उठाते है. ऐसा रास्ता चुनने के बाद औरतें मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती है. मकान मालिक सीधे तौर पर यौन संबंध का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से किराया देने की बात करते हैं।

because of this thing landlord give free house for girls 1 news4social -because of this thing landlord give free house for girls 2 news4social -

यह भी पढ़ें: मैक्सिको में देह व्यापर का भांडाफोड, बचाई गई 10 महिलाएं