BB16 शुक्रवार का वार लाइव: सलमान ने शालीन का सारा चिकन निकाल दिया, वीकेंड पर सबके मुंह पर लगा ताला

178
BB16 शुक्रवार का वार लाइव: सलमान ने शालीन का सारा चिकन निकाल दिया, वीकेंड पर सबके मुंह पर लगा ताला

BB16 शुक्रवार का वार लाइव: सलमान ने शालीन का सारा चिकन निकाल दिया, वीकेंड पर सबके मुंह पर लगा ताला

‘बिग बॉस 16’ के ‘शुक्रवार के वार’ एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों में से कई लोगों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने शालीन, साजिद और अर्चना को बढ़िया से समझाया। इसके अलावा, जान्हवी कपूर और सनी कौशल घर में आए और घरवालों के साथ खूब मस्ती की। जान्हवी ने अब्दू को अपना नंबर भी दिया और गोरी के साथ डांस भी किया।

जान्हवी और सनी की मिमिक्री

‘बिग बॉस 16’ के ‘शुक्रवार के वार’ एपिसोड के पहले प्रोमो में जान्हवी कपूर और सनी कौशल आए और उन्होंने सलमान खान के साथ मिलकर खूब मस्ती की। दोनों के आने पर सलमान ने उन्हें घरवालों के कुछ डायलॉग्स पर मिमिक्री करने को कहा, जिसपर उन्होंने अर्चना और स्टैन बनकर उनकी नकल की। जान्हवी और सनी को ऐसे देख सलमान जोर-जोर से हंसने लगे।


शालीन को बढ़िया लताड़ा
शो के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान शालीन की जमकर क्लास लगाते हैं। सलमान ने पहले तो शालीन को कहा कि ऐसा लग रहा है कि वो घर में बस चिकन खाने के लिए आए हैं। उन्हें सलमान ने ये भी कहा कि उनका फोकस ट्रॉफी पर नहीं बल्कि चिकन पर ही है और ये बहुत ज्यादा इरिटेटिंग हो गया है। सलमान ने शालीन को ऐसा फटकार लगाया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई।


अब्दू को मिला जान्हवी का नंबर
अगले प्रोमो में जान्हवी कपूर और सनी कौशल घर में आते हैं और घरवालों के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं। इस बीच जान्हवी बताती हैं कि वो अब्दू की बहुत बड़ी फैन हैं और वो उनसे पूछती हैं कि वो कैसी लग रही हैं। फिर वो अब्दू से अपनी तारीफ करने के लिए भी कहती हैं और फिर उनके कान में अपना नंबर शेयर करती हैं।


साजिद को पड़ी फटकार
फिर वो होता है जो शायद ही कोई सोच सकता है। इस बार सलमान सजिद को भी खूब डांटते हैं। वो उन्हें कहते हैं कि आप कभी स्टैंड लेते हैं और कभी नहीं लेते हैं और ये आपका डबल स्टैंडर्ड होना दिखाता है। इस पर साजिद पूरा मुंह बना लेते हैं।


सलमान ने अर्चना की लगाई क्लास
‘शुक्रवार के वार’ में सलमान खान ने इस बार अर्चना की भी जमकर क्लास लगाई। दरअसल अर्चना शिकायत कर रही थीं कि उनका सामान बिग बॉस की टीम ने चुरा लिया है। वो इल्जाम लगाने के साथ ये भी कह रही थीं कि वो इन्हें अब सबक सिखाएंगी और वो बिना मेकअप के ऐसे ही बैठ जाती हैं। इस पर सलमान आते ही उनकी जमकर क्लास लगाते हैं।


घरवालों ने किया टास्क

जान्हवी और सनी के घर में आने पर घरवालों के साथ एक टास्क भी करते हैं। इसमें घरवालों को दो लोगों को बुलाकर उनमें से एक का मुंह पानी में डुबाना होता है, जिसे वो उस सवाल के जवाब का दोषी मानते हैं। इसमें भी खूब कहासुनी होती है।


जान्हवी और गोरी का डांस

जान्हवी आते ही पहले तो ये कहती हैं कि वो गोरी नागोरी की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने उनके डांस की भी तारीफ की। जान्हवी और गोरी ने डांस करना शुरू किया तो सभी लोग चिल्लाने लगे और उनके डांस मूव्स भी कमाल के थे।