BB16: शिव ठाकरे ने प्रियंका को भिगो-भिगोकर धोया, लोग बोले- अब मैडम का विनर बनना मुश्किल

23
BB16: शिव ठाकरे ने प्रियंका को भिगो-भिगोकर धोया, लोग बोले- अब मैडम का विनर बनना मुश्किल

BB16: शिव ठाकरे ने प्रियंका को भिगो-भिगोकर धोया, लोग बोले- अब मैडम का विनर बनना मुश्किल

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में चंद दिन बाकी है। ऐसे में कंटेस्टेंट का हर एक कदम उन्हें जीत या फिर हार दिलवा सकता है। 50 लाख की राशि पाने के लिए बिग बॉस ने जो टास्क दिया था उसमें घरवालों को चोटिल तक होना पड़ा। शिव ठाकरे की आंख पर काफी चोट लगी तो वहीं प्रियंका, अर्चना से निमृत के चेहरे के भी रंग उड़ गए। खैर शुक्रवार का वार पर जब करण जौहर आए तो बड़ा फेरबदल देखा गया। उन्होंने हरेक घरवालों को बढ़िया लताड़ लगाई। फिर बतौर गेस्ट रैपर बादशाह भी आए। इस दौरान उन्होंने एक बढ़िया और एक घटिया इंसान चुनने को दिया। इस शिव ठाकरे ने ऐसी स्पीच दी कि उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को धो डाला।

बादशाह ने एक टास्क दिया जिसमें दो दीवार थी। एक थी बेशर्मी की तो एक फेम की। इस पर शेम वॉल पर शिव ठाकरे (SHiv Thakare) ने प्रियंका चाहर चौधरी का चेहरा लगाया। इस दौरान उन्होंने जो कारण गिनाए वो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि वाह क्या शिव ठाकरे ने प्रियंका को धोया है। साथ ही कुछ फैंस ने कहा कि जिस प्रियंका को विनर माना जा रहा था उस प्रियंका की शिव ने ऐसी क्लास लगाई है कि अब उनका विनर बनना मुश्किल लग रहा है।

शिव ठाकरे ने प्रियंका को धो डाला

शिव ठाकरे ने प्रियंका (Priyanka Chahar Chaudhari) का नाम लेते हुए कहा कि वह एक काबिल इंसान हैं इसमें कोई दो राय नहीं हैं। लेकिन अक्सर वह कुछ ऐसी बातें सेट करती है जो एक विनर में कतई नहीं होनी चाहिए। इन्होंने दोस्ती हमेशा अपने फायदे के लिए की। आजतक घर में उनका दोस्त नहीं बना है। अर्चना के साथ उनका रहना एक मजबूरी है जबकि मैं इस शो में आज भी अपने दोस्तों के साथ हूं।

ट्विटर पर शिव ठाकरे की हो रही वाहवाही

शिव ठाकरे ने कहा कि बिग बॉस एक रियालिटी शो ही नहीं बल्कि यहां रियल रहना पड़ता है। ये पर्सनैलिटी का शो है जहां लोग आपके व्यक्तित्व को देखते हैं और पसंद करते हैं। अगर आप गलत चीजें सेट करेंगी तो आने वाले सीजन के कंटेस्टेंट भी आपसे क्या सीखेंगे और गलत चीजें नेशनल टीवी पर प्रोटरेट होंगी।

फैन बोले- शिव को हेट्स ऑफ, जीतने का हकदार मराठी मानुस हैं

BB 16 Top Contestant: ग्रैंड फिनाले से 15 दिन पहले पलटा गेम, प्रियंका की पलटन की मौज तो शिव मंडली को लगा चूनाnavbharat times -Bigg Boss 16 Sumbul-Shiv: घर का भेदी लंका ढाए… फिनाले से पहले सुम्बुल के बदले तेवर, शिव मंडली को किया कमजोर!

प्रियंका ने भी शिव पर कसा तंज

शिव ठाकरे ने एक एक बात वजनदार कहीं। उन्होंने ऐसे ऐसे प्वाइंट रखी जिसके बाद प्रियंका को बड़ा झटका लग सकता है। प्रियंका का चेहरा शिव की बातें सुनकर उतर जाता है। खैर प्रियंका ने भी इस टास्क में शिव को ही घेरा था। उन्होंने कहा था कि शिव ने उनके बारे में गलत गलत बातें फैलाकर इमेज खराब करने की कोशिश की है।