BB16: वाइल्ड कार्ड सृजिता डे के आते ही टीना दत्ता की सनकी, शालीन भनोट संग हुई हंसी ठिठोली

171
BB16: वाइल्ड कार्ड सृजिता डे के आते ही टीना दत्ता की सनकी, शालीन भनोट संग हुई हंसी ठिठोली

BB16: वाइल्ड कार्ड सृजिता डे के आते ही टीना दत्ता की सनकी, शालीन भनोट संग हुई हंसी ठिठोली

बिग बॉस सीजन 16 को करीब दो महीने पूरे हो चुके हैं। करीब 68 दिन बीत जाने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने जा रही है। 8 दिसंबर 2022 के एपिसोड में सृजिता डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी तो घर में नए ड्रामे देखने लाजिमी है। जहां एक ओर पहले ही टीना दत्ता और शालीन की खटपट चल रही है। ऐसे में सृजिता डे का आना टीना के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। सभी जानते हैं कि टीवी की इन दोनों बहूओं का 36 का आंकड़ा रहा है। लेटेस्ट एपिसोड में सृजिता डे के आते ही भयंकर झगड़े देखने को मिले। उन्होंने कहा कि टीना दत्ता फुल नेगेटिव एनर्जी से भरी हैं। इसे सुन टीना भड़क उठती हैं। आइए दिखाते हैं बिग बॉस 16 के 68वें एपिसोड का हर एक अपडेट।

सृजिता की बतौर योगा टीचर हुई एंट्री

योग टीचर के रूप में सृजिता डे की घर में एंट्री होती है। बिग बॉस घरवालों से सृजिता की मुलाकात योा एक्सपर्ट के रूप में करवाया। सृजिता ने निमृत को समझाया कि वह जब कैप्टन बनती हैं तो उनके अंदर कॉन्फिडेंस देखने को मिलता है। लेकिन बतौर कंटेस्टेंट नहीं दिखती हैं।

अंकित और सुम्बुल को सृजिता ने ये समझाया

सृजिता ने अंकित गुप्ता को भी बुलाया। सृजिता ने अंकित को शाहरुख खान भी बुलाया। उन्होंने अंकित को राय दी कि वह थोड़े खोलेंगे तो इस शो में आगे बढ़ेंगे। हर छोटी बात पर आवाज उठानी चाहिए। इस पर अंकित कहते हैं कि वह प्यार से सबको समझा देते हैं। इस पर सृजिता कहती हैं प्रियंका भी प्यार से नहीं समझती तो ऐसे खेलने से क्या फायदा। वहीं सृजिता ने सुम्बुल को भी समझाया और अपने विचार रखने की राय दी। उन्होंने कहा कि मैं बहुत कुछ कर रही थी और फिर भी घर से बेघर हो गई। लेकिन यहां पर ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो कुछ नहीं करते हैं वो अभी भी टिके हैं।

टीना दत्ता और सृजिता डे

सृजिता डे ने टीना से पूछा कि मैंने आपकी जिंदगी में क्या पिनौती डाली है। इस पर टीना ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा। फिर सृजिता ने टीना पर बरसना शुरू कर दिया। उन्होंने टीना को फुल नेगेटिव एनर्जी वाला, कोबरा और काले दिल वाला बताया। सृजिता ने टीना दत्ता से पॉजिटिव भरने के लिए एक योग भी करवाया। इस बीच दोनों की तीखी बहस देखने को मिली।

वाइल्ड कार्ड बनकर सृजिता डे की एंट्री

एक ओर सृजिता डे की वाइल्ड कार्ड एंट्री पर घरवाले चहक रहे थे तो दूसरी ओर टीना दत्ता खूब नाराज होती नजर आईं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस से उनकी खुशी बर्दाश्त नहीं हो रही। क्यों ऐसा कर रहे हैं।

तोफू को लेकर टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा के बीच हुआ भयंकर झगड़ा
तोफू को लेकर टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा के बीच झगड़ा हुआ। शालीन दोनों के बीच सब ठंडा करवाने की कोशिश करते दिखे। सौंदर्या ने आरोप लगाया कि किसी ने उनका तोफू खा लिया है तो टीना इस पर नाराज हो जाती हैं कि हर बार वह उनपर खाने पीने की चोरी का आरोप लगाती हैं।

टीना दत्ता का रोना-धोना, सौंदर्या का तोफू

टीना दत्ता तोफू वाले मुद्दे पर रोने लगीं। उन्हें रोता देख सौंदर्या कमरे में आईं और कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ कि टीना दत्ता क्यों रो रही हैं। इस बीच सौंदर्या और शालीन भी आपस में भिड़ गए।

राजा अंकित से नाराज बिग बॉस ने दिया राशन का नया टास्क

अंकित से बिग बॉस ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वह महान बनकर ठीक से राजा नहीं बने। बीते टास्क में भी उन्होंने संचालक की ड्यूटी ठीक से अदा नहीं की। इस दौरान उन्होंने राशन के लिए 3 मिनट का समय था। इन 3 मिनटों में सभी को सारा राशन लूटना था।

टास्क में घरवालों की बेवकूफी और बिग बॉस का फूटा गुस्सा

टास्क में घरवालों को अपने अपने रूम का राशन बटौरना था। लेकिन घरवालों ने अपना दिमाग चलाया और सारा राशन एकसाथ मिलकर लूट लिया। ऐसे में बिग बॉस नाराज हो गए और इस टास्क को दोबारा करवाया। फिर जो घरवालों की भिड़ंत हुई वह जबरदस्त थी।