BB16: अब्‍दु और अर्चना की गिरी रैंकिंग, टॉप-5 में सौंदर्या की एंट्री, नंबर-1 के लिए कड़ी टक्‍कर

0
174

BB16: अब्‍दु और अर्चना की गिरी रैंकिंग, टॉप-5 में सौंदर्या की एंट्री, नंबर-1 के लिए कड़ी टक्‍कर

‘बिग बॉस 16’ को शुरू हुए छह हफ्ते बीत गए हैं। शो जहां एक ओर अपने 7वें हफ्ते में है, वहीं बिग बॉस के घर के अंदर बीते हफ्ते कुछ ऐसा हुआ है, जिसको लेकर शो की खूब आलोचना भी शुरू हो गई है। अर्चना गौतम का एविक्‍शन और फिर वीकेंड में उनकी दोबारा एंट्री से शो के बहुत से दर्शक नाराज हैं। जबकि शुक्रवार का वार में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्‍ता की भी सलमान ने खूब नसीहत दी। श‍िव ठाकरे के गेम पर कुछ दिन पहले जहां खूब तालियां बजी थीं, वहीं सलमान की क्‍लास के बाद वह भी थोड़े बिखरे हुए से नजर आ रहे हैं। दिलचस्‍प है कि इन सब का असर शो में कंटेस्‍टेंट की पॉपुलैरिटी रैंकिंग पर भी पड़ा है।

ट्विटर हैंडल ‘बिग बॉस तक’ ने सोमवार को 6ठे हफ्ते के बाद की कंटेस्‍टेंट रैंकिंग जारी की है। इसमें जहां Shiv Thakare एक बार फिर से नंबर-1 पर हैं, वहीं इस बार टॉप-5 खूब उलटफेर भी हुआ है। सबसे ज्‍यादा नुकसान Abdu Rozik और Archana Gautam को हुआ है। दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी के लिहाज से जारी की गई इस रैंकिंग में सबके दुलारे अब्‍दु रोजिक जहां पहले टॉप-3 में थे, वहीं वह ख‍िसककर अब सीधे 5वें नंबर पर चले गए हैं। जबकि श‍िव के बाद दूसरे नंबर पर Priyanka Chahar Choudhary का नाम है। दिलचस्‍प है कि श‍िव और प्रियंका की रैकिंग में सिर्फ 34 पॉइंट्स का अंतर है। यानी टक्‍कर कांटे की है।

बिग बॉस 16 कंटेस्‍टेंट रैंकिंग- छठा हफ्ता

रैंकिंग कंटेस्‍टेंट का नाम छठा हफ्ता (पॉइंट्स) – सोर्स: बिग बॉस तक
1. श‍िव ठाकरे 2,670
2. प्रियंका चाहर चौधरी 2,636
3. अंकित गुप्‍ता 2,108
4. सौंदर्या शर्मा 834
5. अब्‍दु रोजिक 774
6. गौतम विज 716
7. अर्चना गौतम 627
8. सुम्‍बुल तौकीर खान 624
9. एमसी स्‍टैन 497
10. निमृत कौर अहलूवालिया 378
11. टीना दत्ता 244
12. 139
13. साजिद खान 106

Bigg Boss 16: शिव को ज्ञान देने वाले बिग बॉस हैं मोहल्ले की चाची, बाहर के मुद्दे लाने में कर रखी है चचा ने Phd
सबसे बड़ा फायदा मिला सौंदर्या शर्मा और अंकित गुप्‍ता को

ट्विटर पर ही यूजर्स के रिएक्‍शन और वोटिंग के आधार पर तैयार की गई इस रैंकिंग लिस्‍ट में सबसे बड़ा फायदा सौंदर्या शर्मा और अंकित गुप्‍ता को होता हुआ दिख रहा है। अंकित जहां लिस्‍ट में प्रियंका के बाद तीसरे सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्‍टेंट बनकर उभरे हैं, वहीं अब तक टॉप-5 से बाहर रहीं सौंदर्या शर्मा लिस्‍ट में चौथे नंबर पर पहुंच गई हैं। अर्चना गौतम को भी तगड़ा नुकसान हुआ है। वह सीधे 7वें नंबर पर पहुंच गई हैं। बहुत संभव है कि इसकी एक बड़ी वजह पिछले दिनों श‍िव का गला पकड़ना और नाखून से नोचना है। हालांकि, इससे पहले पांचवें हफ्ते के वीकेंड में सलमान खान ने भी साफ शब्‍दों में कहा था कि अर्चना का गेम अब शांत होता दिख रहा है और ऐसा लग रहा है कि वह प्रियंका के पीछे-पीछे खेल रही हैं।

navbharat times -Priyanka Chahar Choudhary: दूसरों के फट्टे में टांग क्यों अड़ाती हैं प्रियंका चाहर चौधरी? पापा ने किया खुलासा
साजिद, शालीन और टीना टॉप-10 से बाहर
गोरी नागोरी के एविक्‍शन के बाद अब शो में 13 कंटेस्‍टेंट बचे हैं। लिस्‍ट में सबसे नीचे साजिद खान का नाम है। जबकि उनसे ऊपर शालीन भनोट और टीना दत्ता हैं। निमृत कौर अहलूवालिया के लिए भी श‍िव और साजिद का ग्रुप जॉइन करना बहुत फायदेमंद नहीं दिख रहा है। निमृत इस लिस्‍ट में 10वें नंबर पर पहुंच गई हैं। शायद ऐसा इसलिए कि पहले हफ्ते में जिस तरह से निमृत एक स्‍ट्रॉन्‍ग पर्सनैलिटी बनकर उभरी थीं, वो अब खुद की बजाय दूसरों के हिसाब से चलती हुई दिख रही हैं।