BB 16 Live: सिमी गरेवाल ने पूछे घरवालों से ये बड़े सवाल, मंगेतर को देख सृजिता का ऐसा हुआ हाल

26
BB 16 Live: सिमी गरेवाल ने पूछे घरवालों से ये बड़े सवाल, मंगेतर को देख सृजिता का ऐसा हुआ हाल

BB 16 Live: सिमी गरेवाल ने पूछे घरवालों से ये बड़े सवाल, मंगेतर को देख सृजिता का ऐसा हुआ हाल

बिग बॉस 16 का लेटेस्ट एपिसोड काफी रोमांचक आने वाला है। पहली बार शो में सिमी गरेवाल आई हैं जो घरवालों से रोचक सवाल करती हैं। वहीं सृजिता डे के बॉयफ्रेंड की एंट्री पर भी सभी की नजरें ठम गई। सृजिता मंगेतर को देखकर खुशी के मारे उछल पड़ी तो शिव ठाकरे और स्टैन ने जमकर एक्ट्रेस की टांग खींची। वहीं सिमी गरेवाल का सेगमेंट काफी खास रहा। उन्होंने सभी घरवालों से ढेरों सवाल किए। प्रियंका और शिव से शौहरत, दौलत और प्यार को लेकर सवाल किया तो शालीन से टीना दत्ता से जुड़ा सवाल किया। आइए दिखाते हैं बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड यानी 103वें एपिसोड में क्या कुछ खास हुआ।

शो से बाहर निकलीं शालीन और टीना की मां
बिग बॉस के घर से शालीन की मां और टीना दत्ता की मां शो से बाहर आ गई हैं। इस दौरान टीना दत्ता ने शालीन की मां के पैर छुए। टीना कहती हैं कि वह जब शो से बाहर आएंगी तो उनके लिए वह प्लीज हलवा खिलाएंगे।

निमृत के दोस्त बने शालीन?
शिव ठाकरे और Abdu Rozik आपस में बात करते हैं कि निमृत की शालीन से दोस्ती बढ़ रही हैं। वहीं निमृत शालीन से कहती हैं कि अगर भविष्य में उन्हें मौका मिले तो वह चाहती हैं कि शालीन की मां को चाहती हैं।

सौंदर्या शर्मा की मां की एंट्री
सौंदर्या शर्मा की मां उषा जी की एंट्री होती है। इस दौरान वह बेटी को गले लगाती हैं। वहीं मां को देख सौंदर्या रो पड़ती हैं।

सुम्बुल के बड़े पापा की एंट्री
सुम्बुल के रिश्तेदार शो में आए हैं। इस बार उनके पिता नहीं बल्कि बड़े पापा आए। इस दौरान उन्होंने साजिद को सुम्बुल के पिता तो शिव को बड़े भाई की तरह बताया।

सृजिता के मंगेतर माइकल का बिग बॉस में स्वागत
सृजिता के मंगेतर माइकल शो में आते हैं। इस दौरान घरवाले उन्हें जीजू कहते हैं। वह भी सृजिता को गले लगा लेते हैं।

सुम्बुल के बड़े पापा और शिव की बातों को सुन साजिद हुए नाराज
शिव मंडली के साथ सुम्बुल के बड़े पापा बैठे थे। इस दौरान साजिद नाराज हो जाते हैं। सभी साजिद खान को समझाते हैं कि वह सुम्बुल के लिए जो कुछ कर रहे हैं वह सही है मगर कुछ बातों में वह ज्यादा हो जाते हैं। ऐसे सुम्बुल ही बदल जाएगी।

क्या टूट जाएगी शिव-साजिद की दोस्ती
सुम्बुल के समझाने वाले मुद्दे पर शिव ठाकरे और साजिद खान की ठनक गई। दोनों की बहस हुई। साजिद नाराज हो गए और शिव से बात भी नहीं की। इसके बाद वह स्टैन से कहते हैं कि मैं यहां किसी की सुनने नहीं आया हूं। शिव भी साजिद के लिए कहते हैं कि वह उन्हें समझ नहीं आ रहे हैं।

अर्चना और माइकल के बीच फनी बातचीत
अर्चना ने सृजिता के मंगेतर के साथ फनी बातचीत की। उन्होंने माइकल से अपना फेमस डायलॉग मार मार के मोर बना दूंगी… बुलवाती हैं। फिर माइकल भी इस डायलॉग को कहते हैं।

सिमी ग्रेवाल जब शो में आई तो…
सिमी ग्रेवाल की शो में एंट्री हुईं। घरवालें उन्हें देख काफी एक्साइटिड हो गए। साजिद और सिमी एक दूसरे को पहले से जानते थे। सिमी ने बताया कि उन्होंने साजिद की वजह से इस शो को देखा। अब वह इस शो को देखना पसंद करती हैं। बिग बॉस बताते हैं कि 16 साल में पहली बार सिमी ने इस शो में एंट्री हुई है।

स्टैन से इंप्रेस सिमी
सिमी ग्रेवाल ने कहा कि वह एमसी स्टैन से काफी इंप्रेस हैं। वह उनकी कामयाबी को देखकर काफी खुश होती हैं। वह सवाल करती हैं कि कव्वाली से रैप तक का सफर कैसे रहा और करियर का क्रेडिट किसे देते हैं। इस पर स्टैन कहते हैं कि मैंने कव्वाली किया करता था फिर मैंने रैप सुना तो मैंने ये शुरु किया। मेरे करियर में पहला खुदा का और दूसरा मेरी मां का योगदान रहा है।

प्रियंका और शिव से एक ही सवाल
सिमी ग्रेवाल ने प्रियंका और शिव से पूछा कि आपके सामने दो थाली है। एक थाली में दौलत-शोहरत है तो दूसरी थाली में प्यार है। आप किसे चुनते हो तो प्रियंका कहती हैं कि मैं प्यार को चुनती हूं। शिव ने कामयाबी को चुना।

अर्चना गौतम की जर्नी
अर्चना गौतम ने बताया कि उनकी जिंदगी में जो कुछ हुआ वो सब अचानक हुआ। उनका एजेंडा है कि वह महिलाओं के लिए कुछ करना चाहती हैं कि उन्हें पति में डिपेंड होने की जरूरत न पड़े। इसी के साथ उन्होंने अपने भाषण की झलक भी दिखलाई।

शालीन ने चिकन को चुना, टीना को छोड़ा

शालीन भनोट से जब सिमी ग्रेवाल ने पूछा कि आपके सामने दो प्लेट रखी हो। एक में टीना दत्ता और दूसरे में चिकन हुआ तो आप किसे चुनेंगे। इस पर वह कहते हैं कि टीना के सामने कुछ भी हो वह दूसरा ऑप्शन ही चुनेंगे। वह चिकन चुनेंगे।

Bigg Boss 16 Ep 102 Highlights: शालीन की मां ने टीना दत्ता की खोली पोल, निमृत के पिता ने चौंकाने वाली बात कही
कौन क्या चाहता है
सुम्बुल ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस से सीखा है कि झगड़ा करना ही क्यों जब डिस्कस करके सब ठीक हो सकता है। मैंने यहां सीखा है कि आप बात करके सब ठीक कर सकते हैं। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि वह लाइफ में अपनी दीदी के बच्चों को पढ़ा-लिखाना चाहती हैं। वहीं शिव कहते हैं कि उन्हें लाइफ में कामयाबी हासिल करनी है। वहीं टीना कहती हैं कि उन्हें लोगों का दिल जीतना है। साजिद कहते हैं कि वह अपनी नौकरी करना चाहते हैं हमेशा हमेशा। वहीं शालीन कहते हैं कि वह बिग बॉस की ट्रॉफी जीतना चाहते हैं।

चिकन पर शालीन-टीना के बीच बहस
शालीन और टीना के पीछे चिकन को लेकर बहस होती है। शालीन कहते हैं कि मेरे लिए चिकन आया था जबकि टीना कहती हैं कि ये चिकन सभी घरवालों का है। इस दौरान निमृत ने शालीन का सपोर्ट किया। वहीं अर्चना कहती हैं कि एक दो दिन में मंडली में भूचाल आने वाला है। निमृत और साजिद के बीच अनबन हुई है।