BB 16 Live: टास्क में राजा अंकित गुप्ता हुए आगबबूला तो निमृत कौर की रो-रोकर हालत बुरी

110
BB 16 Live: टास्क में राजा अंकित गुप्ता हुए आगबबूला तो निमृत कौर की रो-रोकर हालत बुरी

BB 16 Live: टास्क में राजा अंकित गुप्ता हुए आगबबूला तो निमृत कौर की रो-रोकर हालत बुरी

बिग बॉस 16 के घर में एक और नया दिन। नए चैलेंज और नए झगड़े। 67वें एपिसोड में बिग बॉस हाउस में नया टास्क देखने को मिला जिसकी कमान घर के कैप्टन अंकित गुप्ता के हाथों में हैं। वहीं निमृत कौर एक बार फिर फूट-फूटकर रोती नजर आईं। छोटी सरदारनी फेम निमृत इसीलिए आपा खो बैठी क्योंकि उन्हें कमजोर कंटेस्टेंट कह दिया। बिग बॉस ने घरवालों को घर का नया कैप्टन चुने जाने के लिए नया टास्क दिया है। जो सदस्य इसे जीतेंगे वह घर की कप्तान बन सकते हैं। अंकित कुछ को चीटिंग करने पर टास्क से बाहर भी कर देते हैं तो बुरी तरह प्रियंका चाहर चौधरी पर झल्ला पड़ते हैं। सबसे मजेदार सीन अंकित और अर्चना की खट्टी मिट्ठी मस्ती का था। बुधवार के एपिसोड में घर के राजा अंकित अर्चना को गोद में उठाकर कमरे तक ले जाते हैं। आइए बताते हैं 7 दिसंबर 2022 के एपिसोड में क्या कुछ खास हुआ।

निमृत का रोना हुआ शुरू, साजिद पर निकाली भड़ास
रूम ऑफ 6 में साजिद खान, सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक बैठे थे। इस दौरान निमृत कौर रोने लगी। इस पर साजिद ने कहा कि वह नॉमिनेशन को लेकर क्यों रो रही हैं। इस पर निमृत कहती हैं कि वह ऐसे कैसे कह सकते हैं। वह उनसे बहुत उम्मीद करती हैं। वह उन्हें समय नहीं देते हैं। इस बात को सुनकर साजिद उन्हें सॉरी कहते हैं।

शिव ठाकरे ने कबूल की दिल की बात
टीना दत्ता और साजिद खान के साथ बैठे शिव ठाकरे ने अपने रिलेशनशिप पर पहली बार सभी बातें क्लीयर की। उन्होंने बताया कि उन्हें बिग बॉस मराठी में वीणा से मुलाकात हुई थी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। उन्होंने वीणा को प्रपोज करने के लिए पूरा कमरा दिल से भर दिया था। एक टास्क में उन्होंने गर्लफ्रेंड का नाम हाथ पर गुदवाया था। पर 7 महीने बाद उनका ब्रेकअप हो गया। फिलहाल वह अपने काम में बिजी हैं।

Bigg Boss 16 List: प्रियंका-शिव के बीच कांटे की टक्कर, ‘पॉपुलर कंटेस्टेंट लिस्ट’ में अंकित-टीना ने कटवाई नाक!
प्रियंका, शालीन, टीना, प्रियंका, सौंदर्या बनते हैं कैप्टन के नए दावेदार

बिग बॉस ने अंकित की कैप्टनेंसी पर सवाल खड़े किए। उन्होंने बताया कि राजा अंकित काफी सुस्त है और पूरा घर उनके नक्शेकदम पर चल पड़ा है। ऐसे में वह एक टास्क दे रहे हैं जहां कंटेस्टेंट घर के नए कप्तान के लिए लड़ेंगे। इस टास्क में अंकित से ही बिग बॉस ने पूछा कि वह किन सदस्यों को वह अगला राजा बनने के लिए चुनते हैं। इस दौरान अंकित ने प्रियंका, शालीन, टीना, प्रियंका और सौंदर्या का नाम दिया। वहीं बिग बॉस ने अन्य कंटेस्टेंट को पुलिसवाले और कैदी के रूप में बांट दिया। बिग बॉस ने बताया अगर कैदी जेल से भागने में कामयाब हुए तो वह जीत जाएंगे।

जेल में पहुंचे ये सदस्य
अंकित ने कैप्टनेंसी दावेदारी से शिव ठाकरे, निमृत कौर, अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन को हटाया। तो वहीं साजिद खान को वह एक मौका देना चाहते हैं।

चाबी चुराने के टास्क में कौन होगा विनर
जेल वाले टास्क में बिग बॉस ने पहली एक्टिविटी ये दी है कि कैदियों को जेलर सौंदर्या से चाबी चुरानी है और मिट्टी पर उसकी छाप बनानी है। इसमें कैदी अगर चाबी चुराने में जीत जाते हैं तो वह जीत जाएंगे। इस दौरान धक्का-मुक्की भी होती है। टास्क में संचालक अंकित कहते हैं कि निमृत और अर्चना ने जेलर के पैर पकड़े हैं जो कि नियमों के खिलाफ हैं।

पहला राउंड फेल

पहली एक्टिविटी में कैदी चाबी का प्रिंट लेने में कामयाब हुए लेकिन घरवालों ने आरोप लगाया कि कैदियों ने धक्का-मुक्की की और संचालक ने इसे डिस्कॉलिफाई कर दिया। साथ ही इस एक्टिविटी में अंकित को बिग बॉस ने झाड़ भी लगाई। साथ ही अंकित भी आगबबूला हो गए।

दूसरे राउंड में सुम्बुल बनीं जेलर
प्रियंका, शालीन और सुम्बुल के बीच काफी बहसबाजी हुई और आखिरकार सुम्बुल को जेलर चुना गया। दूसरी एक्टिविटी में कैदियों को बाग में फूल लगाने हैं और जीतने के लिए दीवार फांदने का जुल्म करना है। इस एक्टिविटी में शिव ने दीवार ने फांद दी और इस राउंड में शिव जीत गए। इसी के साथ बिग बॉस ने ऐलान किया कि शिव तीसरे राउंड में हिस्सा नहीं लेंगे।

तीसरे राउंड में अर्चना समेत कैदियों को बाहर
तीसरे राउंड में प्रियंका जेलर बनती हैं और उन्हें कैदियों को पढ़ाना है। इस राउंड में जीतने के लिए कैदी को सुंरग को पार करना होगा। इस दौरान फिर हंगामा हुआ और संचालक ने कैदियों को राउंड से बाहर कर दिया।

संचालक अंकित पर बिग बॉस ने खड़े किए सवाल
अंकित पर बिग बॉस ने सवाल खड़े किए। उन्होंने साफ साफ कहा कि कैदी जेल से फरार होने में जीत गए थे लेकिन अंकित ने सभी कैदियों को डिस्कोलिफाय कर दिया। जो कि गलत था। अब अगले कप्तान बनने के लिए शिव, प्रियंका, टीना, शालीन, सौंदर्या और सुम्बुल दावेदार होंगे।