BB 16: घर का भेदी लंका ढाए… फिनाले से पहले सुम्बुल के बदले तेवर, शिव मंडली को किया कमजोर!

49
BB 16: घर का भेदी लंका ढाए… फिनाले से पहले सुम्बुल के बदले तेवर, शिव मंडली को किया कमजोर!

BB 16: घर का भेदी लंका ढाए… फिनाले से पहले सुम्बुल के बदले तेवर, शिव मंडली को किया कमजोर!

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में चंद दिन बाकि हैं और कंटेस्टेंट की दिल की धड़कनें तेज हो गई हैं। सबसे बड़ी खतरे की घंटी इस वीकेंड होने वाला एलिमिनेशन है। फिलहाल बिग बॉस 16 के ग्रेंड फिनाले में अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया पहुंच चुके हैं। वहीं इस हफ्ते एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और सुम्बुल नॉमिनेट हैं। शिव ठाकरे की चेहरे पर तनाव साफ शो में नजर आ रहा है। वहीं स्टैन भी कहते हैं कि वह इस मोड़ पर आकर घर नहीं जाना चाहते। इस पूरे नॉमिनेशन टास्क में सुम्बुल तौकीर की अच्छी खासी वाट लगी। दरअसल स्टैन और शिव सुम्बुल की वजह से ही टास्क हारे थे और नॉमिनेट हुए। फिर बिग बॉस ने खुद शिव और स्टैन को आगाह होने के लिए भी कहा था। ऐसे में सुम्बुल इनसे खफा भी हो रखी हैं। इस बीच सुम्बुल की ऐसी बातचीत का वीडियो सामने आया है जिसे यकीनन शिव मंडली को देख अच्छा नहीं लगेगा।

बिग बॉस (Bigg Boss) ने बीते एपिसोड में घरवालों को 50 लाख की राशि बचाने के लिए टास्क दिया था। फिलहाल प्राइज मनी 21 लाख 80 हजार है। जो टीम बर्जर वाले टास्क में जीतेगी उसके लिए प्राइज मनी फिर से 50 लाख हो जाएगी। ऐसे में टीम वही है। एक ओर शिव मंडली तो दूसरी ओर प्रियंका-अर्चना और शालीन (Shalin Bhanot)। बुधवार को हुए टास्क में शिव मंडली (Shiv Thakare) इस टास्क में हार गई। उन्होंने कई तरह से तीनों पर वार किया कि वह बर्जर से हाथ हटा लें। शैम्पू, सर्फ से लेकर पानी तक शालीन-अर्चना और प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) पर डाला मगर वह टस से मस नहीं हुए। ऐसे में ये टास्क भी वह हार गए।

सुम्बुल ने अपनी ही टीम के साथ किया धोखा!

इस टास्क के बाद अब गुरुवार के एपिसोड में टास्क दोबारा होगा। जहां बर्जर बचाने की जिम्मेदारी शिव मंडली की होगी। ऐसे में Sumbul Touqeer Khan प्रियंका और अर्चना के पास जाती हैं और उनसे टास्क को लेकर बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। वह उनसे कहती हैं कि अगर शिव-निमृत और स्टैन तीन चार बाल्टी पानी फोर्स के साथ एक ही कंटेस्टेंट पर फेंकते तो यकीनन कंटेस्टेंट का हाथ बर्जर से हट जाता। ऐसे में सुम्बुल ने अपनी ही टीम के खिलाफ जाकर विरोध टीम को आइडिया दिया। ये बात उनके फैंस को पसंद नहीं आई।

Bigg Boss 16 Sumbul: मिनटों के खेल में सुम्बुल बनीं शिव- स्टैन के लिए आफत? गुस्साए फैंस ने पकड़ी बिग बॉस की चाल!

क्या सुम्बुल खेल रही हैं विक्टिम कार्ड?

मिनटों वाले टास्क के बाद से स्टैन-शिव और सुम्बुल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बेशक इन्होंने आपस में बात करके सब सुलह कर ली है लेकिन अभी भी इनके बीच तनाव है। बिग बॉस ने भी कहा था कि शिव और स्टैन ने काफी सुम्बुल को मनाया। मगर वह विक्टिम कार्ड खेल रही हैं।