BB 16: ‘इस वाहियात इंसान को बाहर करो…’ साजिद खान ने गोरी नागोरी को कहा ‘चोर’ तो जनता ने लगा दी लंका

125
BB 16: ‘इस वाहियात इंसान को बाहर करो…’ साजिद खान ने गोरी नागोरी को कहा ‘चोर’ तो जनता ने लगा दी लंका

BB 16: ‘इस वाहियात इंसान को बाहर करो…’ साजिद खान ने गोरी नागोरी को कहा ‘चोर’ तो जनता ने लगा दी लंका

सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा साजिद खान की हो रही है। पहले से ही उन्हें शो में लेने के लिए मेकर्स और सलमान खान का विरोध हो रहा है, लेकिन घर के अंदर साजिद ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर उनकी फिर से थू-थू हो रही है। उन्होंने रूम से सामान लेने के लिए गोरी नागोरी पर ‘चोरी’ का आरोप लगा दिया। साथ ही सबके सामने उन्हें भला-बुरा भी कहा। शिव ठाकरे ने साजिद का पूरा साथ दिया। वहीं, एमसी स्टैन ने भी कुछ बोलने की जहमत नहीं उठाई। अब ट्विटर पर #SajidKhan ट्रेंड हो रहा है। उनकी जमकर क्लास लग रही है।

जब बिग बॉस 16 शुरू हुआ था, तब साजिद खान (Sajid Khan), शिव ठाकरे, अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन और गोरी नागोरी दोस्त बने। इनकी दोस्ती ऑडियंस को भी पसंद आ रही थी। लेकिन बीते कुछ दिनों से इस गैंग में निमृत कौर अहलूवालिया ने घुसना शुरू कर दिया और उन्होंने एक-एक कर गोरी और फिर स्टैन को ग्रुप से निकाल बाहर दिया। गोरी और स्टैन को निमृत बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, क्योंकि शायद वो जानते हैं कि निमृत जैसी दिखती हैं, वैसी हैं नहीं। ये बात शिव, साजिद और अब्दू को समझ नहीं आ रही है। खैर। धीरे-धीरे स्टैन वापस अपने ग्रुप में चले गए, लेकिन गोरी सौंदर्या, गौतम, अर्चना और प्रियंका सहित बाकी के कंटेस्टेंट्स के साथ घुलने-मिलने लगीं। साजिद गोरी से अपने कपड़े तक धुलवाते थे, लेकिन अब जब गोरी ने उनका काम करने से इनकार कर दिया तो ये बात साजिद को रास नहीं आ रही है।

Bigg Boss 16, Nov 7 Promo: खाने को लेकर प्रियंका ने मचाया बवाल, बौखलाईं निमृत बोलीं- मुंह पर थप्पड़ मार दूंगी
गोरी को बार-बार बुरा-भला कह रहे थे साजिद
साजिद बार-बार गोरी (Gori Nagori) को टारगेट कर रहे हैं। उन्हें गालियां सुना रहे हैं। उनकी बेइज्जती कर रहे हैं। बीते एपिसोड में तो साजिद ने गोरी को ‘चोर’ तक कह दिया और कहा कि अगर कमरे से कोई सामान लेना है तो अब पूछकर लेना होगा। हालांकि, गोरी ने साजिद को बहुत ही रिस्पेक्ट के साथ पलटकर जवाब दिया। गोरी की ये बात ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है और साजिद को यूजर्स भरा-बुला कह रहे हैं। कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि इस वाहियात इंसान को बाहर निकालो। देखिये यूजर्स के ट्वीट:

बिग बॉस और सलमान खान पर बायस्ड होने का आरोप

साजिद करे तो दिक्कत नहीं!

गोरी नागोरी की हो रही है तारीफ

कौन जाहिल है?

‘जगतमाता’ प्रियंका को भी यूजर्स ने घसीटा

शिव और साजिद कैसे हैरेस कर सकते हैं?

किसी ने भी गोरी का साथ नहीं दिया

निकालो इस वाहियात इंसान को

शिव का गेम हुआ कमजोर
अभी तक शिव ठाकरे को शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था, लेकिन जबसे निमृत कौर अहलूवालिया उनके गैंग का हिस्सा बनीं, तबसे ही शिव की गेम बिगड़ने लगी। अब्दू रोजिक भी निमृत को खूब फेवर करते हैं और कैप्टन बनने के बाद उन्हें घर का कम से कम काम दिया। साजिद भी निमृत से खूब बातें करते हैं। वहीं, शिव ने भी गोरी और स्टैन की जगह निमृत के साथ बैठना शुरू कर दिया था। जबकि फैंस का कहना है कि गोरी और स्टैन दिल के साफ हैं। जब वो शिव के साथ रहते थे, सभी खूब मस्ती करते थे। उनका हंसी-मजाक लोगों को पसंद आता था। लेकिन जबसे निमृत गैंग में आईं, यहां भी चुगलियां होने लगीं। इस ग्रुप का एंटरटेनमेंट गायब हो गया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शिव को निमृत का असली चेहरा दिखाई देगा या फिर उनका गेम हमेशा के लिए बिगड़ जाएगा। आप इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।