Barmer News :फ्रैंड्स के साथ घूमने निकली महिला के पैसे हुए खत्म तो रची बड़ी साजिश, बजरी खनन विवाद में युवक की मौत

211
Barmer News :फ्रैंड्स के साथ घूमने निकली महिला के पैसे हुए खत्म तो रची बड़ी साजिश, बजरी खनन विवाद में युवक की मौत

Barmer News :फ्रैंड्स के साथ घूमने निकली महिला के पैसे हुए खत्म तो रची बड़ी साजिश, बजरी खनन विवाद में युवक की मौत

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना इलाके में पुलिस ने एक कार लूट का पर्दाफाश किया है। पुलिस में तत्परता दिखाते हुए लूट के मामले से 24 घंटों में पर्दा हटाते हुए कार को बरामद कर महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । तीनों आरोपी दिल्ली से किराए पर कार को लेकर निकले थे। बीच रास्ते में पैसे खत्म हो गए तो उन्होंने खौफनाक साजिश रच डाली। कार ड्राइवर को सुनसान जगह ले जाकर मारपीट कर कार और अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे। घटना के संबंध में दिल्ली के कार चालक आर्यन यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने भी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वारदात के पीछे कारण
पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि महिला सहित तीनों ही मुलजिम आपस में दोस्त है और दिल्ली से घूमने फिरने एवं मोड शौक के लिए निकले थे घूमने फिरने के दौरान ही पैसों की कमी पड़ गई और तीनों ने रच डाली इस साजिश को और कार को लूट कर उसको बेचकर कुछ पैसे हासिल करना चाह रहे थे लेकिन पुलिस की सजगता के चलते आरोपी अपने मंसूबों में नहीं हो पाए कामयाब

मामले में पुलिस ने जोधपुर निवासी आरोपी राजू ,दिनेश कुमार और किरण को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने किरण को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। वहीं अन्य दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इससे पहले भी आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम तो नहीं दिया है।

Barmer News : केयर्न वेदांता की सुरक्षा में बड़ी चूक, फर्जी लाइसेंसी हथियार के साथ नौकरी कर रहा था गार्ड

जसोल इलाके में बजरी खनन विवाद में युवक की मौत
इधर बाड़मेर के जसोल थाना इलाके में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पता चला है कि यहां रॉयल्टी कार्मिकों ने नाथू खान के साथ मारपीट की। इसके बाद गाड़ी से कुचल दिया, जिससे उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । बजरी खनन को लेकर हुए इस विवाद में नाथू खान नामक युवक की हत्या के बाद युवक के परिजनों धरने ने यहां
डाक बंगलो में धरना दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। घटना में देर रात वार्ता के बाद समझौता हुआ है।

वहीं पूरे मामले में परिजनों ने बालोतरा CO के खिलाफ लोगों में नारजगी जताई है। इधर घटना की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सरकार पर निशाना साधा है। कहा की राजस्थान में माफियाराज है । बाड़मेर में पिछले एक साल अराजकता का माहौल है सरकार व प्रशासन बजरी ठेकेदार के आगे नतमस्तक है ।

अजब राजस्थान का गजब वीडियो वायरल, 51 ट्रैक्टरों संग पहुंची अनूठी बारात दूल्हा-दुल्हन भी ट्रैक्टर पर ही सवार

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News