Banswara News: बांसवाड़ा के लसाड़ा तालाब में कार गिरी, देखते ही देखते पानी में डूबी, कार सवार 3 लोगों की मौत

136
Banswara News: बांसवाड़ा के लसाड़ा तालाब में कार गिरी, देखते ही देखते पानी में डूबी, कार सवार 3 लोगों की मौत

Banswara News: बांसवाड़ा के लसाड़ा तालाब में कार गिरी, देखते ही देखते पानी में डूबी, कार सवार 3 लोगों की मौत

banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में तालाब में कार के गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई। आसपुर से बांसवाड़ा आने के दौरान यह हादसा हुआ। कार को तालाब में डूबते देख आसपास के लोगों में हड़कंप मचा। हादसे में मां -बेटे समेत तीन की मौत हो गई।

 

हाइलाइट्स

  • बांसवाड़ा जिले में तालाब में कार के गिरने से 3 लोगों की हुई मौत
  • आसपुर से बांसवाड़ा आने के दौरान हुआ दर्दनाक सड़क हादसा
  • कार के तालाब में डूबने को देख आसपास के लोगों में मचा हड़कंप
उदयपुर: उदयपुर संभाग के आदिवासी अंचल बांसवाड़ा जिले के लसाड़ा तालाब में एक कार के गिरने से मां बेटे सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने के बाद लोहारिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की सहायता से तीनों के शव को बाहर निकाला। कार को पानी में डूबते देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर जमा हुए लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी। जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा के निर्देश पर लोहारिया थाना पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीनो शवों को बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया।

अनियंत्रित कार के पानी में डूबने से मचा हड़कंप
लोहारिया थानाधिकारी पूरणमल ने बताया कि कार के तालाब में उतरने के कारणों का पता नहीं चला लेकिन जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वहां से कुछ लोग गुजर रहे थे। कुछ ही समय में कार पूरी तरह से पानी में डूब गई। इससे वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार लोगों को बचाने की कोशिश की लेकिन और पूरी तरह से पानी में डूबने की वजह से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि रिटायर्ड एएसआई तेर सिंह के बेटे हरवीर सिंह अपने रिश्तेदार कृष्णा कुंवर पत्नी गजेंद्र सिंह निवासी डडूका गढ़ी और उनका 5 वर्षीय बेटा परमवीर सिंह आसपुर से निकले। बांसवाड़ा पहुंचने से पहले ही बलेनो कार लसाड़ा तालाब में उतरी और उसमें डूब गई।
navbharat times -Udaipur News : जलझूलनी एकादशी पर दर्दनाक हादसा, कुंड में डूबने से दो महिलाओं की मौत
डूंगरपुर जिले में हुआ पोस्टमार्टम
लोहारिया थाना अधिकारी ने बताया कि तीनों के शव को पानी से बाहर निकालने के बाद डूंगरपुर जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां पर परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। थानाधिकारी पूरणमल ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और आगे की जांच करेंगे। तभी पता लगा सकेंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि कार अचानक से तालाब में जा गिरी।

Rajasthan : स्ट्रेचर पर मरीज लेकर भागने लगे तीमारदार, अस्पताल में आग से अफरा-तफरी, Watch Video

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News