खुद हारकर पुनीश को जीतते हुए देखना चाहती हैं बंदगी कालरा

348

बिग बॉस-11 का इस हफ्ते का एविक्शन काफी चौंकने वाला रहा। सबको उम्मीद थी कि पुनीश बंदगी और लव में से इस हफ्ते लव बाहर का रास्ता देखेंगे। लेकिन सभी कयासों  पर पानी फेरते हुए पुनिश को अकेला छोड़कर बंदगी बाहर हो गयी।

 

पुनीश से करती हूँ सच्चा प्यार

बाहर आने के बाद उन्होने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अपने और पुनीश के रिश्ते पर बात करते हुए उन्होने कहा कि हमारा प्यार सच्चा है और वो सब कुछ सिर्फ कैमरा के लिए नही था। इतना ही नही, बंदगी ने यहाँ तक कहा कि उनके और पुनीश के बीच घर में जो भी हुआ उसपर उन्हे कोई पछतावा नहीं है। ना ही वो उन बातों पर कोई टिप्पणी करना चाहती हैं।

बंदगी का कहना है कि इंसान होने के नाते वो सब होना बहुत ही जायज़ था। कई बार हम भूल जाते थे कि हमारे सर पर कैमरा भी है। हम ने कुछ गलत नही किया।

 

Bigg boss -

 

डेनिस नागपाल जैसे कितने आकर चले गए

एक्स-बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल के बारे में बात करने पर बंदगी को गुस्सा आ गया। उन्होने साफ कहा कि नागपाल ये सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए और मीडिया में घुसन के लिए कर रहे हैं। अभी तो मेरी ज़िंदगी में ऐसे कितने नागपाल आएंगे जो इस तरह बलेंगे। मैं सबकी जवाबदेही नही करती फिरूंगी। फिर न ही पुनीश कोई इतने बड़े हीरो हैं जो उनके लिए मैं एकदम से किसी को छोड़ देती। मैं बिग बॉस के घर में नागपाल से ब्रेकअप करके ही आयी थी। मेरे और पुनीश के बीच सच्चा प्यार है।

 

पिता और मकान मालिक नहीं हैं खफा

इन सबके अलावा उन्होने अपने पिता और मकान मालिक को लेकर आयी खबरों पर भी सफाई दी। उन्होने कहा कि मेरे पापा की तबीयत एकदम ठीक है, उन्हे कुछ नहीं हुआ है। जहां तक मेरे मकान मालिक के मुझे घर से निकालने की बात हा तो वो खबर भी एक अफवाह है। मेरा रेंट एग्रीमंट पिछले महीने ही खत्म हुआ है और उस वक़्त मैं घर के अंदर थी, इसलिए उन्होने मेरे एक दोस्त से बात की कि आगे क्या करना है। मेरी सोसाइटी वाले मेरा स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

 

पुनीश को बनना चाहिए विजेता

अब जब बंदगी घर से बाहर निकाल गयी हैं तो पुनीश के लिए यकीनन ही ये काफी मुश्किल वक़्त है। बंदगी ने कहा कि वो निकलते वक़्त पुनीश को समझाकर आई हैं। उन्होने उनसे दिमाग से खेलने के लिए और अपने गुस्से पर क़ाबू रखने के लिए कहा। बंदगी ने यहाँ तक कहा कि मुझे अपने निकलने पर आश्चर्य ज़रूर है मगर मैं चाहती हूँ कि पुनीश विजेता बनकर ही घर से निकले। मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की कोई और बात नहीं होगी। मैं बाहर उनका इंतज़ार कर सकती हूँ।

 

चलिये भई अब जब बंदगी ने सब अफवाहों और चर्चाओं पर इतना खुलकर बात की है तो ज़ाहिर है कि विवाद तो होगा ही। ये देखना दिलचस्प होगा कि उनके करीबी लोग उनसे कैसे पेश आते हैं और वो आगे क्या करती हैं।