बंदगी के जाते ही बदल गयी हैं पुनीश की जरूरतें

कल रात बंदगी कालरा ने पुनीश को अकेला छोड़कर बिग बॉस के घर को अलविदा कह दिया। हालांकि घर से निकलने से पहले सलमान ने दोनों लोगो को साथ में कुछ वक़्त बिताने की मोहलत दी थी। उन्होने दोनों के खूबसूरत लम्हों की एक छोटी सी विडियो क्लिप भी दिखाई। विडियो देखने के बाद दोनों ही लोग बहुत भावुक हो गए और बंदगी ने पुनीश को गुस्सा कम करने और जीतकर आने के वादे के साथ विदा कहा।

लेकिन बंदगी के जाते ही पुनीश ने आकाश से दोस्ती कर ली और सिगरेट रूम में सारे गिले-शिकवे दूर किए। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और कॉमनर होने के नाते एक दूसरा का साथ देकर पहले की तरह खेलने की बात की।

बता दें कि बंदगी के जाने से आकाश काफी खुश लग रहे हैं। उन्होने तय किया है कि अब वो पूरी जी जान से खेलेंगे और एक-एक करके सबसे दोस्ती खत्म कर लेंगे। आकाश ने कहा कि वो शिल्पा या अरशी किसी का भी साथ नही देंगे। अब वो सबका इस्तेमाल सिर्फ मतलब के लिए करेंगे। उनकी इस बात का समर्थन पुनीश ने भी किया। उन्होने कहा कि अब कोई अपना नही है।

तो एक तरफ जहां आकाश और पुनीश की दोस्ती दोबारा हो रही है वहीं वो शिल्पा से माफी माँगकर उन्हे अपनी तरफ करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बारे में उन्होने अर्शी से खुलकर बात की। जिसके बाद अर्शी को ये बात खटक गयी और उन्होने हितेन और विकास के जरिये शिल्पा तक ये संदेश पहुंचाने की कोशिश की कि शिल्पा आकाश से किसी हाल में दोस्ती ना करें।

इतने सब ड्रामे के बाद बिग बॉस के घर का भविष्य काफी दिलचस्प होगा। यहाँ कब कौन कैसा रूप ले ले कुछ भी कह पाना मुश्किल है। देखने वाली बात होगी कि कौन किस से दोस्ती करेगा और किस से दुश्मनी निभाएगा ये तो वक़्त ही बताएगा।