पटाखा बैन पर विक्रताओं का फूटा आक्रोश!

474
पटाखा बैन पर विक्रताओं का फूटा आक्रोश!
पटाखा बैन पर विक्रताओं का फूटा आक्रोश!

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली एनसीआर में पटाखों पर बैन लगा दिया, जिसके बाद से ही पटाखा विक्रेताओं का गुस्सा फूट रहा है। आपको याद दिला दें कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इस बार दिल्ली एनसीआर में साइलेंट दिवाली मनाई जाएगी। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का कई लोगों ने स्वागत किया तो कई लोग इस फैसलें के विरोध में उतर आए है। इन सबके बीच विक्रेताओं ने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी डाली है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विक्रेताओं ने आंदोलन की धमकी दे डाली है। आपको बता दें कि दिल्ली के सदर बाजार के विक्रेताओं ने दुकान के सामने जमकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं विक्रेताओं का कहना है कि अगर बैन वापस नहीं लिया गया तो वो खुद को जला लेंगे। साथ ही सुप्रीम कोर्ट के सामने भी प्रदर्शन करने की धमकी दी है।

jyj 1 -

सड़क पर आ जाएंगे हम….

विक्रेताओं का कहना है कि उन्होंने पहले से ही लाखों रूपयों का माल खरीद लिया है, ऐसे में अगर उनका माल नहीं बिका तो वो सड़क पर आ जाएंगे।

भूख हड़ताल पर विक्रता….

दिल्ली के सदर बाजार में एक विक्रेता भूखहड़ताल पर बैठा है। आपको बता दें कि विक्रेता का कहना है कि जब तक सुप्रीम कोर्ट पटाखों पर से बैन नहीं हटाता है तब तक वे भूख हड़ताल पर रहेंगे।

आत्मदाह की धमकी….

आपको बता दें कि सदर बाजार के विक्रेताओं का कहना है कि वो अगर बैन नहीं हटा तो वे बर्बाद हो जाएंगे, जिसके बाद वो खुद को जला के मार देंगे।

मामलें पर अगली सुनवाई शुक्रवार को….

आपको बता दें कि विक्रेताओं की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को फैसला कर सकता है।

बहरहाल, देखने वाली बात ये होगी कि क्या सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले पर अडिग रहता है या फिर विक्रताओं की मांग को पूरा करता है, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।