गुजरात: महिला को लात से मारने का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने उसे बहन बना राखी बंधवाई

0
गुजरात: महिला को लात से मारने का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने उसे बहन बना राखी बंधवाई

गुजरात के नरोदा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक बलराम थवानी ने पानी की समस्या को लेकर आयी एक महिला को जमकर पीटा है। कहा जा रहा है महिला को पहले विधायकों के समर्थकों ने पीटा उसके बाद खुद विधायक ने लात मारी। अब जब यह खबर मीडिया में आ गयी तो विधायक ने महिला से राखी बंधवाई है।

वीडियो वायरल होने के बाद अब विधायक जोश में गलती होने की दलील दे रहे हैं। एनसीपी की महिला नेता से मारपीट पर अफसोस जताते हुए भाजपा विधायक बलराम थवानी ने कहा था कि मुझसे गलती हुई है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। थवानी ने कहा कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले कभी ऐसा नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई। थवानी ने कहा था कि मैं महिला से अपनी गलती के लिए माफी मांगूंगा।

यह भी पढ़े: ‘ड्राई स्टेट’ गुजरात में आर्मी कैंटीन से जवानों को शराब वितरण के लिए इस कारण बदलनी पड़ी पॉलिसी

मीडिया में खबर आने के बाद विधायक ने माफ़ी मांगी है। गुजरात के अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी ने एनसीपी की एक महिला नेता को बीच सड़क पर लात मारने के बाद अब महिला से माफी मांग ली है। विधायक ने महिला नेता से राखी भी बंधवाई है। महिला को अपनी बहन बताते हुए उन्होंने कहा कि रविवार को जो भी हुआ उसके लिए वह शर्मिंदा हैं। बलराम थवानी ने कहा कि महिला के साथ उनके बीच विवाद सुलझ गया है।

यह भी पढ़े: भाजपा विधायक ने सरेआम की महिला की पिटाई

बलराम थवानी ने कहा, ‘वह मेरी बहन की तरह है। कल जो भी हुआ उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं. हमने अपने बीच जारी मतभेद सुलझा लिए हैं। मैंने उससे वादा किया है कि जब भी उसे मेरी जरूरत होगी, मैं उसके सामने हाजिर रहूंगा।’

वहीँ इस मुद्दे पर गुजरात भाजपा इकाई ने विधायक से जवाब तलब किया।