Bageshwar Dham पर लगे आरोप गलत, Maninderjeet Singh Bitta ने कहा मैं स्वयं वहां जाता हूं

20
Bageshwar Dham पर लगे आरोप गलत, Maninderjeet Singh Bitta ने कहा मैं स्वयं वहां जाता हूं

Bageshwar Dham पर लगे आरोप गलत, Maninderjeet Singh Bitta ने कहा मैं स्वयं वहां जाता हूं


Bageshwar Dham: पिछले कई दिनों से सुर्खियों में आए बागेश्वर धाम और कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है। राजस्थान के पाली पहुंचे अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा ने भी अपनी बात कही है। उन्होंने कहा बागेश्वर धाम पर लगे आरोप लगत हैं।

 

हाइलाइट्स

  • अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा का बयान
  • बागेश्वर धाम को लेकर उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम पर लग रहे आरोप गलत
  • बिट्‌टा ने कहा वहां भगवान हनुमान की कृपा है। मैं स्वयं वहां जाता हूं।
पाली/जोधपुर: मन की बात पढ़ने का दावा करने वाला बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री कई दिनों से सुर्खियों में हैं। कोई इसे धार्मिक आस्था और सनातन धर्म से जोड़ रहा है तो कोई इसे अंधविश्वास करार दे रहा है। इसी बीच बागेश्वर धाम के समर्थन में एक और शख्सियत का बयान सामने आया है। हम बात कर रहे हैं अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा की। राजस्थान के पाली में बिट्टा ने बयान दिया है कि बागेश्वर धाम पर लगे आराेप गलत हैं। उन्होंने कहा मैं खुद वहां जाता हूं। वहां भगवान हनुमान की कृपा है।

97343566 -

8 सालों में आतंकवाद कम हुआ

बिट्‌टा राजस्थान के पाली पहुंचे थे। यहां उन्होंने जैन संतों का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत में पिछले आठ सालों में आतंकवाद कम हुआ है। जवानों पर पत्थर फेंकने की घटनाएं कम हुई है। ऐसा केन्द्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के कारण हुआ है।

Republic day 2023: हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा गणतंत्र दिवस, मुख्यमंत्री ने दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं

राजनीति से कोई लेना-देना नहीं

अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा प्रमुख बिट्टा ने यह भी कहा कि उनके ये विचार एक भारतीय के नाते हैं। इन्हें राजनीति से प्रेरित न समझा जाए। उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी का नहीं हूं और राजनीति से भी लेना-देना नहीं है लेकिन यह कहता हूं कि आज हमारी विदेश नीति मजबूत हुई है।’ उन्होंने यह भी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की साख दुनिया में बढ़ी है। उनकी विदेश नीति का ही परिणाम है कि आतंकवाद में कमी आई है।

Tonk News: कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, Rajasthan Police ने आरोपी को गिरफ्तार किया

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News