‘बधाई हो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज आयुष्मान खुराना ने कहा मैं कहीं मुँह दिखाने लायक नहीं रहा

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ के साथ बड़े पर्दे में दस्तक देने वाले है.  इस मूवी का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों से काफी अलग है ये ही इस मूवी की मुख्य यूएसपी है. इस मूवी ने यू-ट्यूब में 24 घंटों में ही 8.1 मिलियन क्रॉस कर लिए है. मूवी के ट्रेलर दर्शकों को काफी लुभा रहा है.

क्या है कहानी

ट्रेलर में साफ दिखाया गया है कि आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड सान्या मल्होत्रा से बेशुमार प्यार करते है. दोनों ही एक-दूसरे से शादी करना चाहते है. लेकिन इस बीच आयुष्मान की मां बनीं नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी की ख़बरें आने लग जाती है जिससे उनकी जिंदगी में हलचल सी मच जाती है. जिसके बाद आयुष्मान शर्म से पानी-पानी हो जाता है. ट्रेलर यूं तो काफी दिलचस्प है लेकिन बदनामी के डर से आयुष्मान नहीं चाहते है कि कोई भी ‘बधाई हो’ का ट्रेलर देखें.

इंस्टाग्राम पर 8 घंटे पहले ही आयुष्मान ने अपना एक विडियो जारी किया

इंस्टाग्राम पर 8 घंटे पहले ही आयुष्मान ने अपना एक विडियो जारी किया है, जिसमें वह किसी से फोन पर बात करते हुए चिल्लाते है कि अब तक ट्रेलर के 5 मिलियन व्यूज हो चुके है. यानी 5 मिलियन लोगों को उनकी माँ की प्रेग्नेंसी की खबर के बारे में पता चल गया है, ऐसे में वह मुहं दिखने लगाया नहीं रहें है. इस विडियो में अपने तमाम फैंस को आयुष्मान कह रहें है कि अगर गलती से ‘बधाई हो’ का ट्रेलर यूट्यूब पर दिख जाए तो भी बिल्कुल मत देखना.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या से पहले इस अभिनेत्री को मिल रही थी उमराव जान, जानिए कौन है वो अभिनेत्री

फिल्म का निर्देशन अमित राविंद्रनाथ शर्मा

इस फिल्म का निर्देशन अमित राविंद्रनाथ शर्मा ने की है. यह फिल्म बड़े पर्दे पर 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसके अलावा आयुष्मान ‘अंधाधुन’ में नजर आएंगे. राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर यह फिल्म 5 अक्टूबर को पर्दे पर दस्तक देगी. अब दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. क्या ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी इसके लिए दर्शकों को 19 अक्टूबर का इंतजार करना पड़ेगा.