बाबा रामदेव पतंजलि प्रोडक्ट के बाद अब लोगों को देंगे नौकरियों का अवसर

321

हैदराबाद: योगगुरु बाबा रामदेव ने लोगों की उम्दा सुविधा मुहैया करने को लेकर पंतजलि के कई प्रोडक्ट लोगों तक पहुंचे है. अब लोगों को बाबा एक ओर खुशखबरी देने वाली है.

बता दें कि बाबा रामदेव आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में ‘फूड और हर्बल पार्क’ खोलने जा रहें है. ये पार्क करीब 33,400 लोगों को रोजगार देने जा रहा है. इस सिलसिले में बाबा रामदेव ने बीते दिन आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की है. इसके बाद सीएम ने इस बात की जानकारी ट्वीट द्वारा साझा की है.

Baba Ramdev will give job opportunity 1 news4social -

फूड एंड हर्बल पार्क आंध्र प्रदेश के विजयनगरम के चिन्नारापल्ली गांव में खोला जाएगा

स्वामी रामदेव बाबा का यह बड़े प्रोजेक्ट पतंजलि ‘फूड एंड हर्बल पार्क’ आंध्र प्रदेश के विजयनगरम के चिन्नारापल्ली गांव में खोला जाएगा. इस प्रोजेक्ट के संबंध में रामदेव ने गुरुवार को सीएम चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की है. बता दें कि पार्क 172.84 एकड़ में बनेगा और इसे बनाने में 634 करोड़ लागत आएगी.

कंपनी की बिक्री में 10 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई

बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के शुरू होने से लगभग 33,400 लोगों को नौकरी प्रदान होगी. इस पार्क में कोल्ड स्टोरेज से लेकर ड्राई वेयरहाउस होगा. ये ही नहीं इस पार्क में जूस निकालने की यूनिट भी 45.20 करोड़ की लागत से लगाई जाएगी. इससे पहले बाबा रामदेव ने पतंजली ब्रांड के कपड़े भी निकाले थे. उन्होंने दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में पहले ‘पतंजलि परिधान’ शोरूम का उद्घाटन किया था. पिछले माह में रामदेव की पतंजली कंपनी में पहली बार गिरावट देखने को मिली थी.कंपनी की बिक्री में 10 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है, जिसके बाद कंपनी की बिक्री 8148 करोड़ रुपए पर पहुंच गई है.