सरकार का बस चले तो वो मुझपर गोली चलवा दे : आजम खान

0

निर्वाचन आयोग के 72 घंटे के बैन के बाद रामपुर से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान फिर से वापस मैदान में आ गये हैं. बैन के बाद भाषण देने के दौरान आजम खान की आँखे नाम हो गयी और उन्होंने कहा कि मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूँ, देशद्रोही हूँ. उन्होंने कहा कि जो सलूक सुल्ताना डाकू के साथ नही हुआ वो मेरे साथ हो रहा है. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि, “सरकार का बस चले तो वो मुखपर गोली चलवा दे”

इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर रहे हैं, अगर इंसान की जान पर चुनाव लड़ा जा रहा है तो ऐसे चुनाव की कोई ज़रूरत नही है, ऐसी जम्हूरियत की कोई ज़रूरत नही है. मुझे मार कर किस्सा ही ख़त्म करो.

अपने संबोधन के दौरान एक दफे तो सपा नेता रो भी पड़े. रोते हुए उन्होंने कहा कि मेरे आंसू डर और खौफ के नही हैं ये आपके प्यार और मोहब्बत के हैं. इसके अलावा उन्होंने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगो को इतना भी मत बाटों की 23 मई के बाद हिकारत पैदा हो जाय. लोग एक दूसरे को देख भी न सकें, एक दूसरे के घर भी न जा सके.

मालूम हो कि ये सब बातें आजम खान ने अपने “खाकी अंडरवियर” वाले बयान के बैन के 72 घंटे बाद एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही है. चुनाव आयोग ने उनके बयान को अवांछनिय बताते हुए 72 घंटे का प्रतिबन्ध लगाया था.