Avika Gor Birthday: ‘बालिका वधू’ ने गुल्‍लक में रखी थी पहली कमाई, ऐसे खर्च किए थे पैसे

456
Avika Gor Birthday: ‘बालिका वधू’ ने गुल्‍लक में रखी थी पहली कमाई, ऐसे खर्च किए थे पैसे

Avika Gor Birthday: ‘बालिका वधू’ ने गुल्‍लक में रखी थी पहली कमाई, ऐसे खर्च किए थे पैसे

‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) फेम ऐक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor Birthday) 30 जून, 2021 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अविका ने अपने पहले सीरियल ‘बालिका वधू’ से ही लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है। अविका के 24वें बर्थडे पर उनका एक पुराना इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पहले सीरियल बालिका वधू से मिलने वाले पैसे का क्या करती थी? इसको लेकर खुलासा किया है। अविका वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि वह अपनी पहली कमाई गुल्लक में रखती थीं।

2009 में ‘ऑन द काउच विद कोयल’ शो में अविका पहुंची थीं। उस वक्त अविका सिर्फ 12 साल की थी। शो की होस्ट कोयल पुरी ने कहा,’अविका, ‘बालिका वधू शो से अच्छी कमाई कर रही हैं। क्या आप जानते हैं उनका सारा पैसा कहां जाता है?’ अविका ने जवाब देते हुए कहा,’मेरे पापा ने मुझे बताया कि कमाई के पैसे को इंश्योरेंस फंड में रखा गया है और मेरे पिगी बैंक में 5हजार रुपए हैं।’ यह पूछे जाने पर कि वह इन पैसों का क्या करेंगी? अविका ने कहा, ‘मैं खुद के लिए कुछ खरीदूंगी।’ आविका आगे कहती हैं, ‘मैंने अपने पैसे में से एक पैसा भी किसी पर खर्च नहीं किया है और इस कोशिश में हूं कि एक बड़ा अमाउंट जमा हो जाए। हालांकि अविका ने कहा कि उनके जन्मदिन पर पिता ने उन्हें एक iPhone खरीद कर दिया था।’

अविका एक्स रोडीज कंटेस्टेंट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं। अविका गुजराती हैं, लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ है। अविका को गाना, डांस करना बहुत ज्यादा पसंद है। अविका के लिंकअप की खबरें भी आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं।अविका गौर ने ‘ससुराल सिमर का’ में दीपिका कक्कड़ की छोटी बहन का किरदार निभाया था। इस शो में अविका मनीष रायसिंघन के अपोजिट नजर आईं थीं। पर्दे पर फैंस को इनकी जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि लोग सोचने लगे थे कि इनके बीच जरूर कुछ चल रहा है। हालांकि इस मामले पर अविका और मनीष कई बार सफाई दे चुके हैं। कुछ दिन पहले अविका और मनीष को लेकर यह भी खबर छपी थी कि दोनों का एक बच्चा भी है, जिसे छिपाकर रखा गया है। इस बारे में जब अविका से पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह बात पूरी तरह से बकवास है। मनीष और मैं अच्छे दोस्त हैं। वह मेरे से उम्र में इतने बड़े हैं। मेरी जिंदगी में उनकी खास जगह है क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

यह भी पढ़ें: Baidyanath श्वास कुठार रस के फायदे और उसका प्रयोग ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi, sports hindi news, Bollywood Hindi News, technology and education etc.

Source link