सिनेमाघरों में ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने मचाई धूम

167

फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है और काफी शानदार कमाई कर रही है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने रिलीज होने के 18 दिन बाद भी अपनी कमाई से सभी को चौंका दिया है, ये फिल्म लगातार भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हर दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम’ को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवान्स, मार्क रूफैलो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन, जेरेमी रेनर, पॉल रूड, ब्री लार्सन, और जोश ब्रोलिन लीड रोल में हैं.

बता दें कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने शनिवार को 5.50 करोड़ और रविवार को करीब 6 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म ने सोमवार को भी शानदार कमाई की है इस फिल्म ने अब तक 352 करोड का आंकड़ा भी पार कर लिया है.

Avenger End Game 1 -

फिल्म ने ‘एवेंजर्स एंडगेम’ भारतीय बॉक्स ऑफिस के अलावा विदेशों में भी जमकर कमाई की है. रिलीज के पहले हफ्ते करीब 258 करोड़ और दूसरे हफ्ते फिल्म ने 76 करोड़ व तीसरे हफ्ते फिल्म ने 18 करोड़ कमा चुकी है.

इस फिल्म ने बॉलीवुड की लाइफ टाइम कमाई को भी पिछे छोड़ दिया है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ की शानदार कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म बॉलिवुड की अभीतक की हिट फिल्मों को भी पिछे छोड़ रही है.