Aurangabad Top 5: सुजीत मेहता हत्याकांड में दो आरोपियों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को इनाम का ऐलान

135
Aurangabad Top 5: सुजीत मेहता हत्याकांड में दो आरोपियों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को इनाम का ऐलान

Aurangabad Top 5: सुजीत मेहता हत्याकांड में दो आरोपियों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को इनाम का ऐलान

औरंगाबाद: ‌बिहार के अम्बा में बहुचर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड में पुलिस ने हत्यारे की शिनाख्त और गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए दो स्केच जारी किए हैं। पुलिस ने स्केच जारी करते हुए लोगों से सहयोग की अपील की है। साथ ही सूचना देने वाले को इनाम देने का ऐलान किया है। पुलिस ने सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने का भी भरोसा दिलाया है। पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 6 अगस्त को सुजीत मेहता की हुई हत्या के मामले में आईपीसी की धारा 302, 307, 34 और 27 शस्त्र अधिनियम के तहत अम्बा थाना कांड संख्या 191/22 दर्ज है।

इन नंबर्स पर दे सकते हैं जानकारी
इस केस के तकनीकी अनुसंधान और अपराधियों के संबंध में अन्य सोर्स से प्राप्त जानकारी के आधार पर दो स्केच जारी किया गया है। इस स्केच से संबंधित अपराधियों के बारे में सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा, साथ ही उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। सूचना मोबाइल नंबर 9431800106, 9431822243 और 9431822242 पर दी जा सकती है। एसपी ने बताया कि सुजीत हत्याकांड में लिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस बेहद गंभीर है। स्केच जारी होने के बाद अभियुक्तों तक पहुंचने की पूरी उम्मीद है।

बिहार: 140 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 7 आरोपी गिरफ्तार, भागलपुर और बांका के लोगों से हो रही थी डील
देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
औरंगाबाद के गोह थाना मुख्यालय स्थित देवी मंदिर के पास से पुलिस ने एक युवक को देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान गोह निवासी महेन्द्र साव के पुत्र विजय साव के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई और मौके से युवक को देसी कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है।

navbharat times -Bihar Crime File: दारोगा पर सरकारी मोबाइल से रंगदारी मांगने का आरोप, मोतिहारी में जमीन कारोबारी की हत्या, पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें
भाई-भाभी ने रिश्तेदारों संग मिलकर बहन को बेरहमी से पीटा, गंभीर चोट आई
अगली खबर औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के वार गांव की है, जहां एक एक भाई ने पत्नी और रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी सगी बहन को बेरहमी से पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। उसकी बहन के सिर में गंभीर चोट आई हैं। गंभीर हालत में युवती को उसकी मां इलाज के लिए लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल ले आई, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया। बचपन से ही दृष्टिहीन पीड़िता की पिटाई का मामला मदनपुर पुलिस के पास पहुंचा है। जिसमें मामले की छानबीन जारी है।

navbharat times -Ara News: भोजपुर में पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों का आरोप- 500 रुपये के लिए दुकानदार ने की हत्या
दो केस के 5 आरोपियों को पॉक्सो कोर्ट ने दिया दोषी करार
औरंगाबाद व्यवहार न्यायालय के अपर जिला और सत्र न्यायाधीश सह स्पेशल पॉक्सो कोर्ट के न्यायाधीश ब्रजेश कुमार पाठक की कोर्ट ने दो केस में फैसला दिया है। दाउदनगर थाना कांड संख्या 251/21 में निर्णय पर सुनवाई करते हुए मामले के तीन अभियुक्तों केशरारी-खैरादीप निवासी रामसुभाग यादव, भोला यादव और सरोज यादव को IPC की धारा 323, 341, 354 बी और 8 पॉक्सो एक्ट में दोषी करार दिया। स्पेशल पीपी शिवलाल मेहता ने बताया कि कोर्ट ने अभियुक्तों को जेल भेज दिया है, उनकी सजा पर सुनवाई की तारीख 22 अगस्त निर्धारित की है। वहीं दूसरे मामले में कोर्ट ने रफीगंज थाना कांड संख्या 236/20 के दोनों आरोपी पंचारिया निवासी शशि यादव और जाखिम निवासी सुचित कुमार को छेड़खानी के आरोप में दोषी करार दिया। स्पेशल पीपी शिवलाल मेहता ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को IPC की धारा 323, 341, 354 और 8 पॉक्सो एक्ट में दोषी ठहराते हुए जेल भेज दिया गया है और सजा पर सुनवाई की तारीख 26 अगस्त निर्धारित की है।

navbharat times -Nalanda News: बदमाशों के लिए सेफ जोन बना हिरण्यपर्वत, युवक की हत्या कर पहाड़ से फेंका नीचे
संदिग्ध अवस्था में मिला स्वास्थ्यकर्मी का शव, जांच में जुटी पुलिस
औरंगाबाद शहर के कर्मा रोड में किराये के मकान में रह रहे स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मचारी की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मृतक राजीव नयन गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र के नौगढ़ निवासी मुंद्रिका सिंह का पुत्र था। वह औरंगाबाद सदर अस्पताल के एचआईवी विभाग 2014 से कार्यरत था। परिजनों का मानना है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।
रिपोर्ट- आकाश कुमार, औरंगाबाद

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News