Aurangabad News: मीनाक्षी दुबे गोलीकांड मामले में दो शूटर गिरफ्तार, अवैध हथियार और कारतूस बरामद

170
Aurangabad News: मीनाक्षी दुबे गोलीकांड मामले में दो शूटर गिरफ्तार, अवैध हथियार और कारतूस बरामद

Aurangabad News: मीनाक्षी दुबे गोलीकांड मामले में दो शूटर गिरफ्तार, अवैध हथियार और कारतूस बरामद

औरंगाबाद:मीनाक्षी दुबे गोलीकांड मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक अवैध देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा और 12 जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहतास जिले के तिलौथु थाना अंतर्गत तिलौथु गांव निवासी विजय प्रसाद गुप्ता के पुत्र गोपी कुमार और चंदनपुरा गांव निवासी मोहम्मद फरीद अब्बासी के पुत्र मो इरशाद के रूप में की गई है।

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि ये दोनों शूटर तिलौथू से धर दबोचे गए। यह घटना गत बुधवार की है। जहां नगर थाना अंतर्गत वन विभाग प्रमंडल कार्यलय स्थित तीन बाइक सवारों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात में गोह थाना अंतर्गत रामाशंकर मिश्रा की 32 वर्षीय पुत्री मीनाक्षी दुबे गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जो फिलहाल एक निजी अस्पताल में इलाजरत है।

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गोलीकांड में शामिल अज्ञात अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया था, जिसमें दो शूटर को रोहतास जिले के तिलौथू से गिरफ्तार किया गया। इनके विरुद्ध तिलौथू थाना में मुकदमा दर्ज़ किया गया है। मामले में आवश्यक पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

शिक्षक ने प्रिंसिपल को दी गोली मारने की धमकी
औरंगाबाद जिले के सदर प्रखंड राजकीय मध्य विद्यालय बेला स्कूल में प्रिंसिपल और शिक्षक के बीच जमकर मारपीट हुई, मामला इतना बढ़ा कि शिक्षक मो तबरेज ने प्रिंसिपल विश्वनाथ राम को घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दे डाली। प्रिंसिपल विश्वनाथ राम ने कहा कि शिक्षक को जब स्कूल का काम करने को कहा गया तो मुझे जातिसूचक शब्द बोलकर गाली दिया। जब इसपर रोक टोक की गई तो उसने मेरे साथ मारपीट किया। मामला इतना बढ़ा कि मौके पर आसपास के ग्रामीण सहित बेला पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कमलेश मिश्र पहुंचे, तब तक शिक्षक मो तबरेज मौके से फरार हो गया था।

दर्दनाक सड़क हादसे में 12 वर्षीय बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
औरंगाबाद में हुए सड़क हादसे में बेटे की मौत हो गई. वहीं मां की हालत गंभीर है। घटना नगर थाना क्षेत्र के क्षत्रिय नगर के पास की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, एक तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने मां-बेटे को रौंद दिया। स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया, जहां बच्चे को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मां की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज हेतु बाहर रेफर कर दिया गया है। मृत युवक की पहचान जिले के बालूगंज के बरसी गांव निवासी मुकेश सिंह के 12 वर्षीय पुत्र रिशु कुमार के रूप में हुई है। वहीं घायल महिला माला देवी है जो मुकेश सिंह की पत्नी है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

डॉक्टर की लापरवाही से गई महिला की जान!

औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर की लापरवाही से प्रसव के बाद एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान 28 वर्षीय नीतू देवी गया जिला के आमस थाना क्षेत्र के कर्मडीह गांव निवासी नीलेश कुमार सिंह की पत्नी के रूप में हुई है। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। प्रसव पीड़ा होने पर परिजन अहले सुबह इलाज के लिए उसे मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां महिला ने एक बच्चे को जन्म दी। बच्चे के जन्म के बाद महिला स्थिति बिगड़ने लगी। परिजन जब डॉक्टर के पास गए और कहा कि मरीज की स्थिति ठीक नहीं है, तो डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन आनन-फानन में महिला को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

औरंगाबाद में बिजली विभाग की लापरवाही ने ली एक और जान
औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के पश्चिमी गंज में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब शुक्रवार की सुबह 50 वर्षीय लक्ष्मण बिजली विभाग की लापरवाही का भेंट चढ़ गया। जानकारी के अनुसार अधेड़ अपने घर से गांव की तरफ जा रहा था, तभी टूट कर गिरा हुआ 440 वोल्ट के तार के चपेट में आ गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने उसके शरीर पर राख लपेट नजदीकी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक लक्ष्मण सिंह पश्चिमगंज गांव का रहने वाला था। मृतक अपने पीछे 3 बच्चे को छोड़ गया।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News