Aurangabad News: पूर्व जिला परिषद सदस्य पति की गोली मारकर हत्या, पढ़ें औरंगाबाद की बड़ी खबरें

0
123

Aurangabad News: पूर्व जिला परिषद सदस्य पति की गोली मारकर हत्या, पढ़ें औरंगाबाद की बड़ी खबरें

औरंगाबाद: शुक्रवार की शाम अंबा के दधपा गांव स्थित नदी का इलाका गोलियों के तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बाइक सवार अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान दधपा निवासी सुजीत मेहता के रूप में की गई है जबकि घायल की पहचान उसी गांव के चंदन मेहता के रूप में की गई है। अपराधियों ने सुजीत मेहता के सीने में दो गोली दागी है और चंदन को भी बचाने के क्रम में दो गोली मारी गई। गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण नदी के तरफ दौड़ते, तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे।

Copy

ग्रामीणों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद शहर के एक निजी क्लीनिक लाया, मगर दोनों की स्थिति को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में लाने के बाद चिकित्सक ने सुजीत मेहता को मृत घोषित कर दिया। सुजीत मेहता के मौत की खबर जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।

गौरतलब है कि मृतक जिला परिषद क्षेत्र संख्या 24 की वार्ड पार्षद सुमन देवी के पति थे। सुजीत के ऊपर अंबा के कद्दावर नेता मुन्ना सिंह की हत्या का आरोप भी था। सुजीत मेहता की हत्या किसने की, इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। बताया जाता है कि सुजीत मेहता अपनी बाइक से चंदन के साथ बाजार जा रहे थे। जैसे ही वह बतरे नदी स्थित पुल पर पहुंचे, वाहन पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी।

अवैध खनन में चार ओवर लोडेड ट्रक जब्त, छह चालक व सह चालक गिरफ्तार
अवैध बालू खनन के खिलाफ खनन विभाग व पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, बावजूद इसके अवैध खनन रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार अवैध बालू खनन एवं परिवहन को रोकथाम हेतु बारूण थाना अंतर्गत सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया। गठित टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए चार ओवर लोडेड ट्रक जब्त किया गया है। इसके अलावा छह चालक और सह चालक को गिरफ्तार किया गया।

सड़क हादसे में चाची की मौत, भतीजा घायल
इधर, मदनपुर के सलैया थाना क्षेत्र में टेका बिगहा के पास शुक्रवार की सुबह हुए सड़क हादसे में चाची की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतका सचिता देवी टेका बिगहा गांव की ही निवासी थी। वहीं घायल भतीजे अनील कुमार का मदनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जाता है कि अनील अपनी चाची को गांव से बाइक से लेकर नौडीहा बाजार जा रहा था। जैसे ही वह गांव से बाहर मोड़ पर पहुंचा, वैसे ही तेज गति से आ रहे एक दूसरे बाइक ने उसके मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइकर की चाची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाला बाइक समेत मौके से फरार हो गया।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News