Aurangabad की बड़ी खबरें: बच्चे से अननेचुरल सेक्स करने पर दोषी अक्षय कुमार को उम्रकैद, सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर के मां की मौत

0
115

Aurangabad की बड़ी खबरें: बच्चे से अननेचुरल सेक्स करने पर दोषी अक्षय कुमार को उम्रकैद, सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर के मां की मौत

औरंगाबाद: व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह स्पेशल पोक्सो कोर्ट के न्यायाधीश ब्रजेश कुमार पाठक ने कुटुंबा थाने के एक मामले में फैसला सुनाते हुए दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। गुरुवार को सजा के बिन्दु पर सुनवाई करते हुए एकमात्र अभियुक्त कुटुम्बा थाना के सांड़ी निवासी अक्षय कुमार को उम्रकैद की सजा सुनाई। स्पेशल पीपी शिवलाल मेहता ने बताया कि अभियुक्त को भादंसं की धारा 377 में 10 साल की सजा, पांच हजार रुपए जुर्माना, जुर्माना न देने पर छह महीने अतिरिक्त सजा होगी।

वहीं 4 पोक्सो एक्ट में आजीवन कारावास, 10 हजार जुर्माने की सजा दी गई है। जुर्माना न देने पर एक साल अतिरिक्त कारावास की सजा सुनाई गई है। अभियुक्त को 30 जून को दोषी ठहराया गया था और जमानत रद्द कर कर जेल भेज दिया था। अधिवक्ता सतीश कुमार स्नेही ने बताया कि प्राथमिकी नाबालिग लड़के के पिता ने 6 अगस्त 2020 को थाना में दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि अभियुक्त ने मेरे बच्चे को घुमाने के बहाने साइकिल से नदी किनारे ले गया।

सुनसान देखकर बच्चे का पैंट खोलकर पीछे से प्राकृतिक विरुद्ध इंन्द्रिय भोग किया, जिससे बच्चे को असहनीय दर्द और खूब खून बहा। घटना के बारे में पहले बच्चे ने छुपाया। खूब प्यार से पूछने पर घटना की जानकारी दी। बच्चे का पहले कुटुंबा अस्पताल फिर तीन दिन सदर अस्पताल औरंगाबाद में इलाज कराया गया। अधिवक्ता ने बताया कि पीड़ित बच्चे से परिचित होने के कारण अभियुक्त ने घटना का अंजाम दिया था।
औरंगाबाद की 3 खबरें: जमीनी विवाद में गर्दन में सटाकर मारी गोली, नक्सली सलैया अरेस्ट, छेड़खानी में दोषी करार
कार ने बाइक को मारी टक्कर, मां की मौत, सब इंस्पेक्टर बेटे की हालत गंभीर
उधर, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के समीप एनएच 139 पर सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला की पहचान सुंदरगंज बिशुनपुर निवासी राज केसरी कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि महिला अपने बेटे विशेश्वर नाथ सिंह के साथ एक रिश्तेदार से मिलने औरंगाबाद आई थीं। यहां से लौटने के दौरान उनकी बाइक में इंडिका गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मां बेटे सड़क पर गिर पड़े। इस हादसे में मां की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि स्थानीय लोगों ने बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे के बाद गाड़ी चालक अपना गाड़ी लेकर फरार हो गया, लेकिन स्थानीय लोगों ने चतरा मोड़ के समीप सड़क पर शव रखकर nh139 को जाम कर दिया। पुलिस पदाधिकारियों के आने बाद काफी देर समझाने बुझाने के बाद जाम खुल पाया। महिला का घायल हुआ बेटा नालंदा जिले के बिहार शरीफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि चतरा मोड़ के समीप आए दिन दुर्घटना घटती है, ऐसी स्थिति में यहां स्पीड ब्रेकर की आवश्यकता है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News