जब पूछा गया हनुमान भक्त हो, तो केजरीवाल ने सुनाई हनुमान चालीसा

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

दिल्ली के विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम सीमा पर है। वोटिंग होने में बस 1 हफ्ते का टाइम बचा है। इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल से जब पूछा गया कि क्या वह “हनुमान भक्त” हैं, तो उन्होंने तुरंत एक टीवी डिबेट में हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया। वाले दर्शकों के सामने सुनाने चले गए हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले, अरविंद केजरीवाल, जो दिल्ली में दूसरे कार्यकाल के लिए लड़ रहे हैं, ने यह भी दावा किया कि वह दिल्ली के कनॉट प्लेस (सीपी) में एक हनुमान मंदिर में नियमित दर्शन के लिए जाते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह हनुमान चालीसा गा सकते हैं, आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख ने कहा कि वह कविता को दिल से जानते हैं लेकिन शर्मीले हैं क्योंकि वह एक अच्छे गायक नहीं हैं।

जैसे ही दर्शकों को हंसी आई, अरविंद केजरीवाल ने एक गिलास पानी पी लिया और तुरंत हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू किया। क्योंकि भीड़ ने उन्हें चीयर किया था।

दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होने जा रहे हैं, जिसे अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मुख्य विपक्षी दल भाजपा के बीच मुकाबले के तौर पर देखा जा रहा है। बीजेपी ने कहा है कि वह दिल्ली चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ेगी।

यह भी पढ़ें: ‘भूत’ के लिए करन जौहर ने राम गोपाल वर्मा को किया फोन

जबकि पीएम मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ सहित कई भाजपा नेताओं ने दिल्ली में चुनावी रैलियों में अरविंद केजरीवाल की सरकार के खिलाफ एक उग्र अभियान का नेतृत्व किया है, AAP ने दिल्ली में मुफ्त बिजली, शिक्षा और सड़कों को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर अपना अभियान केंद्रित किया है।