आशुतोष ने कहा की AAP नें चुनाव के दौरान मुझे अपना सरनेम इस्तेमाल करने को कहा

0

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आशुतोष नें ट्वीट कर AAP पर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा की 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी नें मुझे अपना सरनेम इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया था। यह पहला मौका था जब आशुतोष ने AAP पर हमला बोला है। उन्होंने आगे कहा की मैंने अपने 23 साल की पत्रकारिता में अपना सरनेम कभी इस्तेमाल नहीं किया उन्होंने इसे पार्टी की वोटबैंक और कास्ट की राजनीति बताई। आपको बता दें की हाल ही में पत्रकार से नेता बनें आशुतोष नें AAP पार्टी से इस्तीपा दे दिया था उनके साथ आशीष खेतान नें भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली: आशीष खेतान ने भी छोड़ी आम आदमी पार्टी, पिछले हफ्ते आशुतोष ने दिया था इस्तीफा

आप के पूर्व नेता आशुतोष नें कहा की मैनें पहले कभी अपनी जाति का इस्तेमाल नहीं किया था। पार्टी नें मुझे इसे इस्तेमाल करने के लिए कहा था पार्टी नें कहा की जहां आप चुनाव लड़ने के लिए जा रहें है वहां आपकी जाति के लोग काफी है। अगर आप चुनाव में आपनी जाती का इस्तेमाल करेंगे तो आपको चुनाव में फायदा होगा। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

हालांकि इसके बाद उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि मेरा ट्वीट टीवी HAWKS द्वारा गलत समझा गया है। मैं अब आप के साथ नहीं हूं, पार्टी अनुशासन से बाध्य नहीं हूं और अपने विचार व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र हूं. मेरे शब्दों को आप पर हमले के रूप में कहना गलत होगा. यह मीडिया का हेरफेर है. मुझे छोड़ दो. मैं आप के खिलाफ ब्रिगेड का सदस्य नहीं हूं।

2014 का चुनाव हार गए थे आशुतोष

2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी नें आशुतोष को चांदनी चौक से प्रत्याशी उतारा था उनके सामनें भाजपा नें डॉ हर्षवर्धन को उतारा था। आशुतोष चांदनी चौक का लोकसभा चुनाव हार गए थे।

इससे कुछ दिन पहले आशुतोष नें पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इस्तीफे की वजह निजी कारण बताया। आशुतोष ने ट्वीट कर इस्तीफे का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें :तो ये था वो कारण जिनकी वजह से आशीष खेतान और आशुतोष ने दिया था AAP से इस्तीफ़ा