5 साल में जो देश का था वो मोदी का हो गया, पबजी खेल रहे थे? : असदुद्दीन ओवैशी

244

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैशी ने एक ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. असदुद्दीन ओवैशी ने अमित शाह के किये हुए एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए तंज कसा है. अमित शाह ने ट्वीट किया था ‘पुलवामा हमले के बाद पीएम मोदी ने अपनी एयरफोर्स को आतंकियों को मारने के लिए भेजा था’ इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए ओवैशी ने कहा है कि ‘मोदी की सेना, मोदी की वायु सेना, मोदी का परमाणु ‘पटाखा’. 5 साल में जो सब देश का था, वो मोदी का हो गया. देश चला रहा थे या पबजी खेल रहे थे?’

asaduddin tweet -

असल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. वहां पर उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उपर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था की ममता बनर्जी आतंकियों के साथ इलू-इलू करती हैं, इसके साथ ही शाह ने पुलवामा का भी जिक्र किया था.

मालूम हो कि इसके पहले भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को “मोदी की सेना” कहने के कारण  चुनाव आयोग से माफ़ी मांगनी पड़ी थी. असल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय सेना को मोदी की सेना कह दिया था जिसके बाद से चुनाव आयोग ने उनसे  इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण माँगा था.