Arvind kejriwal News: ‘ठग सुकेश को अपना अध्यक्ष बना लें, PM मोदी के रोड शो में भीड़ जुट जाएगी’, केजरीवाल का BJP पर तंज

103
Arvind kejriwal News: ‘ठग सुकेश को अपना अध्यक्ष बना लें, PM मोदी के रोड शो में भीड़ जुट जाएगी’, केजरीवाल का BJP पर तंज

Arvind kejriwal News: ‘ठग सुकेश को अपना अध्यक्ष बना लें, PM मोदी के रोड शो में भीड़ जुट जाएगी’, केजरीवाल का BJP पर तंज

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को ठग सुकेश चंद्रशेखर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देना चाहिए क्योंकि वह भगवा दल की ही भाषा बोल रहा है। केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी चंद्रशेखर को एक स्टार प्रचारक के रूप में अपने पाले में लाई है। केजरीवाल ने कहा, ‘भाजपा मेरे ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ की मांग करती है और सुकेश चंद्रशेखर भी यही मांग करता है। वे एक ही भाषा बोलते हैं। वह अब भाजपा में शामिल होने के लिए पूरी तरह से प्रशिक्षित है।’

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैंने सुना है कि मोदीजी के रोड शो में भीड़ नहीं जुट रही है। उन्हें उन रोड शो में सुकेश चंद्रशेखर को लाना चाहिए। उसने लोगों को कैसे धोखा दिया, इससे संबंधित उसके पास इतनी कहानियां हैं कि लोग उसे देखने और सुनने के लिए आएंगे। वास्तव में, उसे बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए।’ चंद्रशेखर ने केजरीवाल और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार और जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना को कई पत्र लिखे हैं।

गुजरात चुनाव: नरोदा पाटिया दंगे के दोषी की बेटी को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार, जानिए कौन हैं पायल कुकरानी
आप ने बीजेपी पर लगाया षडयंत्र का आरोप
सुकेश चंद्रशेखर के दावों का आप नेताओं ने सिरे से खारिज करते हुए बीजेपी पर षडयंत्र रचने का आरोप लगाया था। पार्टी के दूसरे नंबर के नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि भाजपा ने तिहाड़ में बंद एक ठग से सौदा किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सुकेश रोज केजरीवाल के खिलाफ बेतुके आरोप लगाएगा और बदले में भाजपा उसके मामले में उसे मदद करेगी।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के दांव से परेशान है AAP
महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बड़ा दांव चला है। ऐसा दांव जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए बड़ी मुसीबत आन पड़ी है। सुकेश अपना पॉलिग्राफ टेस्ट करवाने पर राजी हो गया है। साथ ही, उसने अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को भी पॉलिग्राफ टेस्ट करवाने की चुनौती दे डाली है। दरअसल सुकेश ने पहले दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दावा किया था कि सत्येंद्र जैन ने 2019 में जेल में सुरक्षा प्रदान करने के लिए 10 करोड़ रुपये की उगाही की थी। बाद में उसने मीडिया के नाम जारी एक पत्र में दावा किया कि आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उसे राज्यसभा भेजने के नाम पर 50 करोड़ रुपये लिए थे।

जेल में सुरक्षा के लिए जैन ने की थी उगाही: सुकेश
सुकेश ने आरोप लगाया था कि 2017 में ‘दो पत्ती चुनाव चिह्न भ्रष्टाचार मामले’ में गिरफ्तारी के बाद उसे तिहाड़ जेल में बंद कर दिया गया था और जैन ने उससे मुलाकात की थी जो उस समय जेल विभाग के भी मंत्री थे। महाठग ने कहा था, ‘इसके बाद 2019 में सत्येंद्र जैन और उनके सचिव एवं उनके करीबी दोस्त सुशील ने फिर जेल में मुझसे मुलाकात की, मुझे जेल में सुरक्षित रहने और बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए हर महीने दो करोड़ रुपये देने को कहा।’ उसने कहा, ‘इस प्रकार सत्येंद्र जैन को कुल 10 करोड़ रुपये और जेल महानिदेशक संदीप गोयल को 12.50 करोड़ रुपये दिए गए।’ पत्र में यह भी कहा गया था कि उसने ये बातें ईडी को भी बताई हैं।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News