अर्शी की वजह से बिग बॉस के घर पहुंचेगी पुलिस

0

बिग बॉस-11 के घर में हमेशा विवादों में रहने वालीं अर्शी खान घर में आने से पहले भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. चाहे वो शाहिद अफरीदी के साथ रिश्ते की बात रही हो या फिर अपने शरीर पर भारत और पाकिस्तान का झंडा पेंट करने की घटना. अब खबरों की मानें तो पुलिस जल्द ही बिग बॉस के घर में जाकर उन्हें गिरफ्तार करने वाली है.

दरअसल कुछ साल पहले उन्होंने अपनी सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान का झंडा पेंट करवा  लिया था. इस घटना के बाद जालंधर के एक वकील ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया था. वह केस अभी भी चल रहा है और अर्शी पिछले तीन महीनों से केस की किसी भी सुनवाई में उपस्थित नहीं हो रही हैं. इस वजह से कोर्ट ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी कर दिया है.

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पुलिस को ऑर्डर दिया है कि वह बिग बॉस के घर में जाकर अर्शी को गिरफ्तार करें. रिपोर्ट्स यह भी कह रही है कि अर्शी तीसरी बार सुनावाई के दौरान नहीं आईं और इस केस में दूसरी बार उनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी हुआ है.

हालांकि अर्शी के पब्लिशिस्ट ने कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक स्टे ऑर्डर ले लिया है. उन्होंने पोर्टल से कहा- सोमवार को जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी किया था. मैं बीमार था इसलिए मैं वहां जा नहीं पाया और सभी जानते हैं कि अर्शी इस वक़्त बिग बॉस के घर में है तो वो तो आ ही नहीं सकतीं हैं.

उन्होंने यह भी साफ किया कि अभी अरेस्ट वारेंट कैंसिल नहीं किया गया है. पुलिस 15 जनवरी के बाद एक्शन ले सकती है. उन्होंने कहा- हमने कोर्ट के सामने सबूत पेश किया कि अर्शी बिग बॉस के घर में बंद हैं. यह देख कोर्ट ने अरेस्ट वारेंट पर 15 जनवरी 2018 तक स्टे लगा दिया है. हालांकि अरेस्ट वारेंट को कैंसिल नहीं किया गया है और पुलिस 15 जनवरी के बाद एक्शन ले सकती है. अगर अर्शी खान 15 जनवरी से पहले कोर्ट में पेश होती हैं तो वारेंट कैंसिल किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − three =