शर्मनाक: भाजपा नेता ने भारतीय सेना के जवान पर किया हमला, हालत गंभीर

0

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के नेता ने ऐसी हरकत की है जिसे सुनकर आपको विश्वास ही नहीं होगा.प्रदेश के मुरैना जिले में एक बीजेपी नेता ने सेना के जवान को गोली मार दी. जानकारी के अनुसार ये घटना शनिवार की है. गोली लगने की वजह से जवान बुरी तरह से घायल हो गया, जिसके बाद उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिलहाल जवान की हालत गंभीर है और उसका इलाज किया जा रहा है. खबरों के अनुसार ये घटना मुरैना के मिढेला गांव की है. यहां बीजेपी नेता और वर्तमान नगर पालिका उपाध्यक्ष अम्बाहू नीतू तोमर और उनके साथियों पर सेना के जवान अंशू तोमर को गोली मारने का आरोप लगा है. अंशू तोमर का दोस्त भी वारदात के वक्त घटनास्थल पर मौजूद था, उसी ने बीजेपी नेता पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि इस घटना के ये भी कहा जा रहा है कि अंशू तोमर और नीतू तोमर के बीच विवाद का कारण काफी पुराना था. रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान अंशु तोमर मेरठ में पदस्थ है और दो दिनों की छुट्टियों पर मुरैना आया हुआ था. घायल हुए जवान के दोस्त ने बताया कि शनिवार को वह दोनों बाइक से अम्बाह शहर में घूम रहे थे, उस दौरान उनका सामना बीजेपी नेता नीतू तोमर से हुआ, जिसके बाद नीतू तोमर ने अपने साथियों के साथ जवान का पीछा किया और मिढेला गांव में उसके ऊपर गोली चला दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचगयी. पुलिस ने बताया कि जवान बुरी तरह घायल था, इसलिए उसे तुरंत ही ग्वालियर ले जाया गया. फिलहाल पुलिस ने जानकारी दी है कि घायल जवान और उसके दोस्त के बयानों के आधार पर मामले की जांच की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + eleven =