अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ फिल्म होने वाली है रिलिज

294

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ पर्दे पर आने को तैयार है. ये फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक खूफिया अधिकारी प्रभात कपूर की भूमिका में नजर आएंगे. प्रभात कपूर चार लोगों की टीम के साथ एक आतंकवादी को मारता है. दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है और इस फिल्म में शाहरुख खान का भी खास तौर से जिक्र किया गया है.

बता दें कि यह फिल्म इंडियन मुजाहिदीन आतंकवादी समूह के फाउंडर यासीन भटकल पर आधारित है.हालांकि इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है. फिल्म जिस आतंकवादी की ओर इशारा करती है उसे भारत के ओसामा के रूप में जाना जाता है.

वहीं, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म निर्माताओं को इस बात जानकारी थी कि फिल्म में जिस आतंकवादी की बात हो रही है, उसने शाहरुख खान को फिल्मी दुनिया के शुरुआती दिनों में धमकी भरे कॉल करके परेशान किया था.

इस बात को लेकर टीम ने फिल्म की कहानी में इसे शामिल करने के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया. शाहरुख खान फिल्म में खुद का विशेष तौर पर जिक्र करने की बात पर सहमत हो गए. बता दें कि फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म पर्दे पर क्या घमाल मचाती है.