अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ पर मंडराए संकट के बादल, राजस्थान हाईकोर्ट में 12 जनवरी को होगी सुनवाई, जानें क्या मामला

87
अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ पर मंडराए संकट के बादल, राजस्थान हाईकोर्ट में 12 जनवरी को होगी सुनवाई, जानें क्या मामला

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ पर मंडराए संकट के बादल, राजस्थान हाईकोर्ट में 12 जनवरी को होगी सुनवाई, जानें क्या मामला


kuttey film controversy: राजस्थान हाईकोर्ट में बॉलीवुड फिल्म ‘कुत्ते’ को लेकर एक याचिका दाखिल की गई है। इस याचिका में पुलिस कम्युनिटी के ‘राइट टू लिव विद डिग्निटी’ का उलंघन बताते हुए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। हाईकोर्ट की एकलपीठ में अब 12 जनवरी को इस याचिका पर सुनवाई की जाएगी।

 

हाइलाइट्स

  • बॉलीवुड फिल्म ‘कुत्ते’ की रिलीज पर संकट के बादल
  • फिल्म 13 जनवरी को होनी है रिलीज लेकिन राजस्थान हाईकोर्ट में लगी रोक की याचिका
  • अभिनेता अर्जुन कपूर, तब्बू और नसीरुद्दीन शाह स्टारर फिल्म को लेकर 12 जनवरी को सुनवाई
  • पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के आचरण को ‘कुत्ते’ नाम से प्रतिबिंबित करने की बात
जोधपुर: बॉलीवुड फिल्म ‘कुत्ते’ (film kuttey) पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले राजस्थान हाईकोर्ट (rajasthan high court) में इसपर रोक के लिए याचिका दाखिल हुई है। डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (vishal bhardwaj) के बेटे आसमान भारद्वाज (aasmaan bhardwaj) के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म मल्टी स्टारर है। अभिनेता अर्जुन कपूर (arjun kapoor), तब्बू (tabu) और नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah) जैसे कलाकारों ने इसमें काम किया है। फिल्म पर प्रतिबंध लागने वाली याचिका में इसपर पुलिस की छवि खराब करने का आरोप लगाया गया है। याचिका में कहा गया है कि पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के आचरण को ‘कुत्ते’ नाम से प्रतिबिंबित करने की बात कही गई है।

13 को फिल्म रिलीज, 12 को कोर्ट में सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट में दाखिल याचिका में पुलिस कम्युनिटी के ‘राइट टू लिव विद डिग्निटी’ का उलंघन बताया गया है। हाईकोर्ट की एकलपीठ में इस याचिका पर 12 जनवरी को सुनवाई होगी। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की ये फिल्म ‘कुत्ते’ 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की ओर से ‘कुत्ते’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया है।
navbharat times -अब राजस्थान में भी डबल डेकर क्रूज, 150 यात्री एक साथ उठा सकेंगे लुत्फ, पढ़ें कहां और कब से शुरू होगी सर्विस

अर्जुन कपूर के साथ ‘कुत्ते’ में दिखेंगे तब्बू और नसीरुद्दीन शाह

‘लव फिल्म्स’ और ‘विशाल भारद्वाज फिल्म्स’ के बैनर तले बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं इस फिल्म में तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार भी अहम रोल में नजर आएंगे। इनके साथ कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज भी अभिनय कर रहे हैं।

Rajasthan Latest Breaking News: राजस्थान की ब्रेकिंग न्यूज़

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News