Arham Abbasi Leaves Imlie: आदित्य के बाद अब अब ‘इमली’ का साथ छोड़कर गया ये शख्स, अब कौन देगा साथ?

199


Arham Abbasi Leaves Imlie: आदित्य के बाद अब अब ‘इमली’ का साथ छोड़कर गया ये शख्स, अब कौन देगा साथ?

Arham Abbasi Leaves Imlie: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में इन दिनों गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ इमली और आर्यन की प्रेम कहानी शुरू हो गई है. दूसरी तरफ आदित्य की जिंदगी में तबाही मच गई है. इस ट्रैक से परेशान होकर आदित्य का रोल निभाने वाले मनस्वी वशिष्ठ ने शो को विदा कह दिया और अब एक और एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया.

अरहम ने छोड़ा शो

सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में आर्यन की एंट्री की बाद से कहानी में बड़े बदलाव आ चुके हैं. आर्यन के आने के बाद आदित्य और उसके परिवार की अहमियत कम हो गई है. मेकर्स अब केवल इमली और आर्यन की लव स्टोरी पर ही फोकस कर रहे हैं. ऐसे में सीरियल ‘इमली’ की कास्ट में बारी उथलपुथल देखने को मिल रही है. बीते कुछ समय में शो में कई सितारों की एंट्री हो चुकी है. दूसरी तरफ कई सेलेब्स इमली से किनारा भी कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई है कि टीवी एक्टर अरहम अब्बासी (Arham Abbasi) ने भी सीरियल ‘इमली’ को अलविदा कर दिया है. खुद अरहम अब्बासी ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो अब सीरियल इमली में नहीं नजर आएंगे.

 

 

अरहम के शूट का लास्ट दिन

कुछ समय पहले ही अरहम अब्बासी (Arham Abbasi) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में अरहम अब्बासी ने लिखा, पता ही नहीं चला कि कब ये सफर खत्म हो गया. मुश्किल था लेकिन आप सभी लोगों के प्यार ने इसे आसान बना दिया. शुक्रगुजार हूं आप सभी लोगों का जिन्होंने मेरे किरदार को इतना प्यार दिया. निशांत त्रिपाठी से कोई गलती हुई हो तो माफ करना. अजीब से लग रहा है ये पोस्ट शेयर करते हुए… लेकिन ये किस्सा अब यहीं खत्म होने जा रहा है. लव यू ऑल…. मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि आप ‘इमली’ को देखना बंद मत करना. इस शो को इसी तरह अपना प्यार देते रहना.

आर्यन फैमिली पर ज्यादा फोकस

अरहम अब्बासी की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. हालांकि अब तक भी ये बात साफ नहीं हो पाई है कि अरहम अब्बासी ने ये शो क्यों छोड़ा. कयास लगाए जा रहे हैं कि इमली की शादी के बाद कहानी का फोकस आर्यन के परिवार पर आ चुका है. ऐसे में त्रिपाठी परिवार की वेल्यू काफी कम हो गई है. माना जा रहा है कि अपने किरदार ने नखुश होकर अरहम अब्बासी ने ये फैसला किया है. गौरतलब है कि अरहम अब्बासी के जाने कुछ समय पहले ही टीवी एक्टर मनस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashisth) ने सीरियल इमली को अलविदा कहा था. मनस्वी वशिष्ठ शो में निगेटिव किरदार नहीं निभाना चाहते थे.

यह भी पढ़ें- किचन में पहुंचीं आलिया, बनाई तोरई की मसालेदार सब्जी; रणबीर के मुंह में आ जाएगा पानी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link