Arhaan Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज के बेटे अरहान ने करण जौहर को किया है असिस्ट, आलिया भट्ट की थी फिल्म

199
Arhaan Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज के बेटे अरहान ने करण जौहर को किया है असिस्ट, आलिया भट्ट की थी फिल्म

Arhaan Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज के बेटे अरहान ने करण जौहर को किया है असिस्ट, आलिया भट्ट की थी फिल्म

अरबाज खान जल्द ही वेब सीरीज ‘तनाव’ में नजर आनेवाले हैं। सोनीलिव के इस वेब सीरीज ‘तनाव’ इज़राइली थ्रिलर ‘फौदा’ का ऑफिशल हिन्दी अडॉप्शन है। अपने इसी शो को लेकर दिए इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने अपने बेटे अरहान के बॉलीवुड करियर पर भी बातें कीं।

अपने पापा अरबाज खान के साथ काम करेंगे अरहान
Arbaaz Khan और Malaika Arora का बेटा अरहान इस वक्त अमेरिका में फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रहा है। हाल ही में उन्हें Karan Johar को एक फिल्म में असिस्ट करने का भी मौका मिला। इसके अलावा अरहान जल्द ही अपने पिता के साथ उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट में भी काम करने वाले हैं। अरबाज से जब अरहान के काम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह उनकी अगली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में उनके साथ काम करने जा रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अरहान की यूनिवर्सिटी की लाइफ कैसी है।

बताया, बेटे को लेकर कितना घबराए हुए थे अरबाज
अरबाज ने कहा, ‘इस समय मेरा बेटा अरहान एक लॉन्ग आईलैंड फिल्म स्कूल में पढ़ाई कर रहा है, वह सेकंड इयर के फर्स्ट सेमेस्टर में है। वह अपना वक्त वहां काफी इंजॉय कर रहा है।’ उन्होंने बताया कि पहले वह बेटे को लेकर काफी घबराए हुए थे क्योंकि एक प्रोटेक्टेड माहौल से अचानक उठाकर उस गहराई में फेंक देना जिसका कोई अंत नहीं हो और कहना कि- जाओ और जाकर सीखो, यह काफी मुश्किल था। अरबाज ने बताया, ‘अरहान को अपनी आजादी अच्छी लग रही है और वह सीख भी रहा है। मैं काफी खुश और प्राउड फील करता हूं।’ अरबाज ने पूजा तिवारी को दिए इंटरव्यू में ये बातें बताईं।

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान संग तलाक पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरा बेटा अब खुश है
करीब 20-30 दिनों तक बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया
अरबाज ने बताया कि हाल ही में अरहान ने करण जौहर के साथ काम किया है। करण जौहर ने हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। अरहान ने भी करण के साथ करीब 20-30 दिनों तक बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। अरहान अक्सर करण की फिल्म के सेट पर मौजूद होता था। अरबाज ने बताया कि अरहान अगले महीने दिसम्बर में लौट रहे हैं और उनके साथ काम करेंगे ताकि फिल्ममेकिंग को लेकर प्रैक्टिकल नॉलेज भी हो। उन्होंने बताया कि अरहान उन्हें फिल्म के लास्ट स्टेज पर जॉइन करेंगे।

navbharat times -Malaika Arora Arbaaz Video: मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान आधी रात को एयरपोर्ट पर दिखे, वीडियो फैन्स को कर रहा इमोशनल
पटना शुक्ला में दिखेंगी रवीना टंडन
बता दें कि अरबाज की ‘पटना शुक्ला’ में सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी, अनुष्का कौशिक जैसे कलाकार हैं।