क्या वाकई शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? जाने रिश्ते का सच

0
127

क्या वाकई शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? जाने रिश्ते का सच

टीवी की दुनिया से आए दिन प्यारभरी खबरें सामने आ रही हैं। एकाध दिन पहले दिव्या अग्रवाल के सगाई करने वाली न्यूज ने चारों तरफ हंगामा मचा दिया था। अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी की लव लाइफ ने गदर काट रखा है। पहले फैन्स को ये लगा था कि वह अपने को-एक्टर मोहसिन खान को डेट कर रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि ‘बालिका वधु 2’ एक्टेस रणदीप राय के साथ नैन-मटक्का कर रही हैं। लेकिन इस पर दोनों ने सफाई भी दी है और अपना पक्ष रखा है।

रणदीप राय (Ramdeep Rai) के साथ शिवांगी जोशी का नाम पहले भी जुड़ा था। दोनों के रिश्तों कि अफवाह इंडस्ट्री के गलियारो में तैर रही थी लेकिन लोगों को सच्चाई नहीं मालूम थी। लेकिन अब इसकी पुष्टि हो गई है। पता चल गया है कि इनका रिश्ता अफवाह नहीं बल्कि सच है। ईटाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, उनके सूत्रों ने बताया है कि रणदीप और शिवांगी टीवी सीरियल बालुका वधु से साथ आए थे। यहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी।

Shivangi Joshi: ‘अनुपमा’ में किंजल की सौतन बनकर आएंगी शिवांगी जोशी! तोशु संग रोमांटिक तस्वीरों का क्या है सच?

शिवांगी-रणदीप का क्या है रिश्ता?

सोर्सेज का ये भी कहना है कि शिवांगी (Shivangi Joshi) और रणदीप को डेटिंग करते हुए तीन महीने बीच चुके हैं। दोनों की बॉन्डिन्ग भी अब स्टॉन्ग दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं, दोनों को ही एक-दूसरे के घर की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट भी किया जा चुका है। दोनों को अगर वक्त मिलता है तो ये जिम भी साथ में जाते हैं।

navbharat times -‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन में ये बहुएं झेलेंगी सबड़े बड़ा खतरा, शिवांगी जोशी कंफर्म कंटेस्टेंट

शिवांगी और रणदीप ने क्या कहा?

वहीं, शिवांगी ने इस खबर का खंडन किया और कहा, ‘नहीं, यह सच नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये सब खबरें कहां से आ रही हैं।’ उधर, रणदीप ने का भी जवाब आया। वह बोले, ‘शिवांगी और मैं सिर्फ दोस्त हैं। मेरे बहुत कम दोस्त हैं और वह उनमें से एक है।

navbharat times -Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी को सीनियर एक्टर ने मारा था ताना- पता नहीं कहां से आ जाते हैं, एक्टिंग तो आती नहीं.. ये सुन खूब रोई थीं ‘नायरा’

‘बालिका वधु 2’ में हुई शिवांगी और रणदीप की मुलाकात

शिवांगी जोशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। उनको आखिरी बार ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था। वहीं, रणदीप ‘ये उन दिनों की बात है’ शो में नजर आए थे। इसमें उनके अपोजिट आशी सिंह दिखाई दी थीं। बाद में उन्हें बालिका वधू 2 में देखा गया, जो छह महीने तक चलने के बाद फरवरी 2022 में ऑफ एयर हो गया।