Arbaaz Khan Girlfriend: वेकेशन पर बिकिनी में घूमती दिखीं अरबाज खान की सुपरबोल्ड गर्लफ्रेंड, उड़ा दी रातों कई रातों की नींदें!

177
Arbaaz Khan Girlfriend: वेकेशन पर बिकिनी में घूमती दिखीं अरबाज खान की सुपरबोल्ड गर्लफ्रेंड, उड़ा दी रातों कई रातों की नींदें!


Arbaaz Khan Girlfriend: वेकेशन पर बिकिनी में घूमती दिखीं अरबाज खान की सुपरबोल्ड गर्लफ्रेंड, उड़ा दी रातों कई रातों की नींदें!

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी अपने बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से जॉर्जिया अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया ने अपने एक व्लॉग फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस व्लॉग में जॉर्जिया का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. 

जॉर्जिया का न्यूड लुक

वेकेशन मनाने की खासा शौकीन जॉर्जिया हाल ही में इटली से लौटी हैं. जहां उन्होंने अपने करीबियों के साथ खूब मस्ती की. यहां एक्ट्रेसृ को अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियों का सही मायने में आनंद लेते देखा गया. तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया वहीं जॉर्जिया की बोल्डनेस पर भी हर किसी की नजरें थमी रह गईं. वेकेशन के दौरान जॉर्जिया कई बार न्यूड लुक यानि के न्यूड कलर के स्किन आउटफिट्स में दिखाई दे रही हैं.  एक्ट्रेस के इस अंदाज को उनके फैंस बार-बार प्ले कर रहे हैं. 

दिखाई डोन्ट बॉडी

जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी इटली की यात्रा से एक मिनी व्लॉग साझा जो कि उनके फैंस को खूब टीज कर रहा है. अपने एयरपोर्ट लुक से लेकर पूरे वेकेशन के दौरान, जॉर्जिया ने अपने स्टाइलिंग गेम को टॉप पर रखा. चाहे वह इटली की सड़कों पर घूमना हो, सेक्सी बिकनी पहनकर समुद्र तट पर अपने टोंड सेंसियस बॉडी को फ्लॉन्ट करना हो, या यहां तक कि किसी क्लब में अपने दोस्तो के साथ समय बिताना हो , अपने परिवार के साथ घूमना हो, अभिनेत्री ने हमें फैशन और फिटनेस गोल्स दिए .अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपनी बाइक और कार की सवारी का आनंद लेते हुए, जॉर्जिया ने यह स्पष्ट किया की मानसिक रूप से, वह अभी भी इटली में है और अपनी छुट्टी का आनंद ले रही है. जॉर्जिया हमेशा सुनिश्चित करती हे की अपने द्वारा पहने जाने वाले प्रत्येक लुक से सबको अपना दीवाना करती हैं .

इस फिल्म में आएंगी नजर

जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया, “पुगलिया “.  वर्क फ्रंटकी बात करें तो अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रयानी इस साल अभिनीत श्रेयस तलपड़े के साथ “वेलकम टू बजरंगपुर” से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

जॉर्जिया से 22 साल बड़े हैं अरबाज खान

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. आपको बता दें कि अरबाज जॉर्जिया से उम्र में 22 साल बड़े हैं. जहां अरबाज खान 54 साल के हैं तो वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड और इंटरनेशनल मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी 32 साल की हैं. हालांकि, फैंस को उम्र के इस फासले के बाद भी दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती है.  

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)





Source link