Araria News: मेला से नाबालिग लड़की का अपहरण, FIR दर्ज कराने के लिए जाते समय सड़क हादसा, दो की मौत

88

Araria News: मेला से नाबालिग लड़की का अपहरण, FIR दर्ज कराने के लिए जाते समय सड़क हादसा, दो की मौत

राहुल कुमार ठाकुर,अररिया
अररिया जिले के फारबिसगंज के ढोलबज्जा गांव में मां सहित परिवार के साथ विजयादशमी का मेला देखने गई 15 साल की नाबालिग बच्ची का दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों ने अपहरण कर लिया और उसे अपने साथ लेकर चले गए। इतना ही नहीं घटना के बाद परिजनों के साथ फारबिसगंज थाना जा रहे पड़ोस के ही स्कूटी सवार दो युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। दोनों मामले में फारबिसगंज थाना में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है।


पहले मामले में अपहरण में प्राथमिकी दर्ज हुई है। अपहृत लड़की की मां किरकिचिया पंचायत के वार्ड संख्या 13 की रहने वाली पानो देवी ने लिखित आवेदन देते हुए बताया कि बीते शुक्रवार की रात आठ बजे वह अपनी 15 साल की बेटी को लेकर सपरिवार मेला देखने के लिए घर से ढोलबज्जा गई थी। मेला में घूमने के दौरान ही पुराना दुर्गा स्थान में लगी एक मनिहारा की दुकान में उनकी बेटी सामानों की खरीदारी कर रही थी। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लड़के आए और उनकी बेटी को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने साथ ले गए।

गांव के ही युवक पर अपहरण का मामला दर्ज
उन्होंने अपने प्राथमिकी में गांव के ही मोहम्मद ऐनुल के 25 साल के नाती एकलाल सहित तीन अज्ञात लड़कों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। उन्होंने बेटी को मुक्त कराने की कोशिश में अपहरणकर्ताओं की ओर से मारपीट और धक्का देकर गिरा देने की बात कही है।

अज्ञात गाड़ी ने मार दी स्कूटी सवार युवकों को टक्कर
वहीं दूसरे मामले में अपहरण की घटना के बाद मेला में ही फास्ट फूड और नाश्ता की दुकान लगाए 24 वर्षीय आनंद कुमार साह एवं 30 वर्षीय चंदन कुमार रजक अपनी स्कूटी से रात 10.30 बजे फारबिसगंज थाने एफआईआर दर्ज कराने के लिए परिजनों को लेकर जा रहे थे कि पीएससी ढोलबज्जा के पास अज्ञात गाड़ी ने फोरलेन सड़क पर धक्का मार दिया। दोनों युवक अपनी स्कूटी पर थे। पीड़ित के परिजन अन्य दूसरी गाड़ी पर सवार थे। अज्ञात वाहन से धक्का लगने के बाद बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क के किनारे नीचे पानी से भरे गड्ढे में गिर गए।

मृतक युवक की मां ने दर्ज कराई एफआईआर
सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने दोनों को फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चंदन कुमार रजक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि आनंद कुमार साह को प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया।आनंद की पूर्णिया में इलाज के क्रम में अस्पताल में मौत हो गई। सड़क हादसे की घटना को लेकर आनंद कुमार साह की मां किरण देवी ने भी अलग एफआईआर दर्ज कराई है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News