Ara News: आरा में बाप-बेटे को अपराधियों ने गोलियों से भूना, पुत्र की मौके पर ही मौत

174
Ara News: आरा में बाप-बेटे को अपराधियों ने गोलियों से भूना, पुत्र की मौके पर ही मौत

Ara News: आरा में बाप-बेटे को अपराधियों ने गोलियों से भूना, पुत्र की मौके पर ही मौत

आरा: भोजपुर जिले में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है। अपराधी हर रोज किसी न किसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यही नहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार भी हो जा रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो चुका है। वहीं ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है। ताजा मामला शहर के टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला स्थित डॉ लक्ष्मी चरण गली के समीप की है। जहां सोमवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने आटा मिल पर चढ़कर पिता–पुत्र को गोली मार दी।

बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर

इस घटना में बेटे की मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, जख्मी पिता का इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। सारे शाम इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

मृतक टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला निवासी अमरजीत भाई पटेल का 23 वर्षीय पुत्र आकाश भाई पटेल था। वह आरा शहर के शिवगंज स्थित मॉल में काम करता था। जबकि जख्मी उसके पिता आकाश भाई पटेल हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह, एएसपी हिमांशु, टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल आरा सदर अस्पताल पहुंचे।

दो दिन पहले हुआ था विवाद
इधर, मृतक की बहन रिया कुमारी ने बताया कि दो दिन पूर्व उसके चाचा के लड़के से मोहल्ले के ही कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। उसी विवाद को लेकर बदमाशों ने दुकानें नहीं खोलने और मृत आकाश को घर से नहीं निकलने को लेकर धमकी भी दी गई थी। सोमवार की शाम जब उसके पिता अपने घर में ही स्थित आटा चक्की के मिल में आटा पीस रहे थे, तभी दस से पन्द्रह की संख्या में हथियारबंद अभी वहां आ धमके। इसके बाद पहले उन्होंने जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की। अपराधियों ने उसके पिता को गोली मार दी। सूचना पाकर जब उसका भाई आकाश कुमार पटेल मॉल से आया तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी। और हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

वहीं, गोली लगने से बाद दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद आकाश भाई पटेल को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्मी उसके पिता अमरजीत भाई पटेल को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। इस मामले में भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि 10 तारीख को दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर एक पक्ष द्वारा टाउन थाना प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात भी की थी।

जांच जारी, जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी
एसपी के अनुसार, दूसरे पक्ष द्वारा ही शीतल टोला स्थित आटा मिल दुकान में चढ़कर पिता पुत्र को गोली मार दी गई। जिसमें पुत्र की मौत हो गई है। जबकि उनके पिता अभी इलाजरत हैं। एसपी ने बताया कि अभी परिजनों ने पूरी तरह बताया नहीं है। लेकिन उनका कहना है कि जो प्राथमिकी दर्ज करने के लिए हम लोगों ने दो दिन पहले दिया था। उन्हीं में उनमें से कुछ लोगों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व लिखित आवेदन देने के बाद टाउन थाना के सब इंस्पेक्टर देवेंद्र प्रसाद गए थे और मामले की जांच की थी।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News