Ara News : भोजपुर में अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली, मौत

0
148

Ara News : भोजपुर में अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली, मौत

आरा : बिहार के भोजपुर में अपराधियों ने एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या ( Murder in Ara ) कर दी। घटना पीरो थाना इलाके के हसन बाजार ओपी अंतर्गत पंचना गांव स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक को दाहिने साइड पंजरी में गोली मारी थी। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े घटे इस घटना के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

घटना की सूचना मिलते ही हसन बाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। जानकारी के अनुसार, मृतक पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत पंचमा गांव निवासी नमी सिंह के 65 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सिंह थे। वह पेशे से ठेकेदार थे, साथ ही गांव पर खेती भी किया करते थे। मृतक के भतीजे विशाल सिंह ने बताया कि वह पेशे से ठेकेदार थे और गांव पर व खेती भी किया करते थे। वह अपने गांव में विकास का भी काम किया करते थे। जिसको लेकर कुछ लोगों को तकलीफ होती थी।
Bhojpur News: बिहार के भोजपुर में खून के रिश्ते हुए तार-तार, पिता ने अपने बेटे को ही मार दी गोली, जानिए वजह
विशाल सिंह ने बताया कि सुबह जब वह गांव में ही स्थित रेलवे क्रॉसिंग के समीप खेत में घर बनाने का काम करा रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही वह खून से लथपथ जख्मी हालत में खेत में गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
navbharat times -Bhojpur News: बिहार के भोजपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, किराना शॉप में बैठे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
मृतक वीरेंद्र सिंह के भतीजे विशाल सिंह ने गांव के ही राकेश सिंह उर्फ मंटी एवं विकास सिंह उर्फ नेपाली पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के संदर्भ में पीरों के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राहुल सिंह ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
navbharat times -Bihar News: नवादा पुलिस ने जयपुर से किया रेप पीड़िता को बरामद, 20 मई को हुआ था अपहरण, एक आरोपी गिरफ्तार
चोरी का विरोध करने पर मारी गोली

इधर, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विमवां गांव में हथियारबंद बदमाशों ने चोरी का विरोध करने पर तबातोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें फायरिंग के दौरान छर्रा लगने से तीन सगे भाई जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, घायलों में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विमवां गांव निवासी रंगीला सिंह के तीन पुत्र सुरेश सिंह, महेश सिंह और रमेश यादव शामिल हैं।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News